Rajasthan: डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे की बढ़ेगी मुश्किलें, बीजेपी सांसद बोले- कानून सम्मत कार्रवाई होगी

ललित यादव

03 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 3 2024 2:31 PM)

Rajasthan: राजस्थान में उप-मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की खुली जीप में पुलिस एस्कॉर्ट के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो वायरल हुई. जिसके बाद विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाए. लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सरकार पर खूब निशाना साधा.

jaipur viral video

jaipur viral video

follow google news

Rajasthan: राजस्थान में उप-मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे की खुली जीप में पुलिस एस्कॉर्ट के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो वायरल हुई. जिसके बाद विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाए. लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सरकार पर खूब निशाना साधा. अब इस मामले पर बीजेपी सांसद ने भी कार्रवाई की बात कह डाली.

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने भीलवाड़ा में कहा की उपमुख्यमंत्री के बेटे की वीडियो के मामले में कानून के अनुसार जो भी होगा, उस पर कार्रवाई होगी. क्योंकि भाजपा रूल आफ लॉ में विश्वास करती है.

बीजेपी सांसद बोले- कानून अपना काम करेगा

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सांसद दामोदर अग्रवाल ने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस को हमलावर होने की जरूरत नहीं है, जो वीडियो की बात कर रहे हैं उसमें कांग्रेसी नेता का पुत्र भी साथ है. यह सच पूछो तो सोशल मीडिया का ही चमत्कार है. वह घटना इतनी बड़ी नहीं है मगर घटना जरूर गंभीर है. दो मित्र घूमने गए..जोश-जोश में वीडियो बना लिया है. लोगों का आरोप है कि पुलिस की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही है. भाजपा के राज में कानून अपना काम करेगा. क्योंकि भाजपा रूल ऑफ लॉ में विश्वास करती है और कानून का राज है. कानून सम्मत जो भी होगा उस पर कारवाई होगी.

प्रेमचंद बैरवा बोले- इसमें कुछ गलत बात नहीं 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा, इसमें कुछ गलत नहीं है, उन्होंने कहा कि मेरा बेटा अभी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है. उसके साथ उसके स्कूल के दोस्त हैं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि मेरे जैसे व्यक्ति को राजस्थान का डिप्टी सीएम बनाया. आज मेरे बेटे को कोई भारी पैसे वाले अपनी गाड़ी में बैठा लेते हैं तो उसको भी अच्छी गाड़ी देखने का मौका मिला है. जब मुझे मुख्यमंत्री बनाया तो उन लोगों को धन्यवाद दूंगा कि उन लोगों ने मेरे बच्चे को भी पूछा.

इनपुट: प्रमोद तिवारी
 

    follow google newsfollow whatsapp