Rajasthan: राहुल गांधी पर राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलावर भी हुए अटैकिंग, बोले-कांग्रेस आतंकवादियों...

अशोक शर्मा

19 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 19 2024 4:10 PM)

मदन दिलावर ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए आगे कहा- जब बाटला हाउस एकाउंटर हुआ तो सोनिया गांधी फूट-फूटकर रो रही थीं. यह बात तो खुद राहुल गांधी ने कही है.

तस्वीर: मदन दिलावर के सोशल मीडिया 'X' से.

तस्वीर: मदन दिलावर के सोशल मीडिया 'X' से.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मदन दिलावर बोले- कांग्रेस पार्टी हमेशा आतंकियों के पक्ष में रही है.

point

ये आतंकवादियों के नाम के बाद जी लगाकर उन्हें सम्मान देते हैं.

राहुल गांधी (Rahul gandhi) पर हमलावर हुई बीजेपी (BJP) में आरोपों का सिलसिला लगातार जारी है. अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलावर (Madan Dilwar) भी इसमें कूद गए हैं. उन्होंने यूएसए दौरे में राहुल गांधी के बायानों पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तो हमेशा आंतकवादियों के पक्ष में रही है. 

यह भी पढ़ें...

मदन दिलावर ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए आगे कहा- जब बाटला हाउस एकाउंटर हुआ तो सोनिया गांधी फूट-फूटकर रो रही थीं. यह बात तो खुद राहुल गांधी ने कही है. वो लोग आतंकियों के नाम के बाद जी लगाकार सम्मान देते हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने तो विदेश में जाकर कहा कि वे ताकत में आए तो आरक्षण खत्म कर देंगे. इनका इस देश में विश्वास है ही नहीं. 

कोटा में तिरंगे के अपमान पर बोले दिलावर

मदन दिलावर ने ईद मिलादुन्नबी के कोटा में निकले जुलूस में तिरंगे के अपमान पर कहा कि मैने पुलिस अधिकारियों से बात की थी. उन्होंने मुझे बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि यह कम है. मेरा मानना है कि उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए थी, जिन्होंने उस घटना का समर्थन किया था. हमारी सरकार सख्त कार्रवाई करेगी.

क्या है कोटा का मामला?

कोटा में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर तिरंगे पर अशोक चक्र के बगल में चांद-सितारे बने थे. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. पुलिस के मुताबिक ये वीडियो अनंतपुरा इलाके में निकल रहे जुलूस का है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 की धारा 2 के तहत मामला दर्ज कर लिया.  

यह भी पढ़ें: 

राहुल गांधी पर बढ़ी तकरार, खरगे-नड्डा के बीच लेटर वार; BJP अध्यक्ष ने किसे बता दिया- फेल प्रोडक्ट?
 

    follow google newsfollow whatsapp