Rajasthan: बंद कमरे में 25 साल की लड़की के साथ कांग्रेसी नेता का वीडियो वायरल

News Tak Desk

19 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 19 2024 10:03 AM)

Rajasthan: राजस्थान में नेताओं के MMS वीडियो पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. मेवाराम जैन, साले मोहम्मद समेत न जाने ऐसे कितने ही नेताओं के वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rajasthan

Rajasthan

follow google news

Rajasthan: राजस्थान में नेताओं के MMS वीडियो पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. मेवाराम जैन, साले मोहम्मद समेत न जाने ऐसे कितने ही नेताओं के वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो चितौड़गढ़ के एक नेता का बताया जा रहा है. 

वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान चित्तौड़गढ़ नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा के रूप में बताई जा रही है. वीडियो में नेताजी एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं और साथ रहकर अगले 7 जन्मों तक साथ रहने का वादा कर रहे हैं. वही वादा जो वो पहले अपनी धर्मपत्नी से कर चुके हैं. वीडियो में संदीप शर्मा पहले महिला को मंगलसूत्र पहना रहे हैं.. फिर उन्हें बड़े प्यार से सिंदूर लगाते हैं, उनकी मांग भरते हैं और पूरे दिलोजान से उन्हें गला लगाकर अपना बना लेते हैं.

चर्चाओं का बाजार गर्म

अब चितौड़गढ़ में लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है कि ये महिला कौन है और संदीप शर्मा असल में इस लड़की के साथ क्या कर रहे हैं. आपको बताएं कि किसी शख्स ने नोवडी नाम से मीडिया वालों को एक मेल भेजा और उसी मेल के अंदर संदीप शर्मा के अश्लील वीडियो भरे हुए थे. एक वीडियो तो ऐसा भी है जिसमें महिला के साथ शराब पीकर जबरदस्ती की जा रही है.. उसे कहा जा रहा कि आज के बाद मैं जो कहूंगा तुम्हें वही करना होगा, मेरे ऑर्डर फॉलो करने होंगे, तू मुझसे मोहब्बत करती है तो ईगो मत रख, जबकि लड़की मना कर रही कि वो उससे मोहब्बत नही करती, फिर भी उसके साथ ज़बरदस्ती ऐसे हालात वीडियो में बनाए जा रहे हैं. उसे प्यार करने को मजबूर किया जा रहा है और जबरन उससे संबंध बनाने की कोशिश की जा रही है. और ज्यादातर वीडियोज़ चितौड़गढ़ नगर परिषद के सभापति संदीप शर्मा का ही है.

कुछ महीनों में खत्म होने वाला है कार्यकाल

अब संदीप शर्मा की ये करतूत सामने आने के बाद ना सिर्फ नगर परिषद बल्कि पूरे चितौड़गढ़ में बवाल मचा हुआ है. कुछ लोग तो कह रहे हैं अब चुंकि संदीप शर्मा का कार्यकाल कुछ महीनों में खत्म होने वाला है तो नेताजी उसके बाद का इंतजाम करने में लगे हैं. कुछ कह रहे कि संदीप शर्मा करीब 52 साल के शादीशुदा हैं. उनके बड़े-बड़े बच्चे हैं. ऐसे में उनकी अपने से आधी उम्र की महिला के साथ ऐसी हरकत राजनीति के साथ-साथ समाज के लिए भी शर्मसार करने वाला है, वहीं शहर भर में कई लोग इन्हें तुरन्त अपने पद से हटाने की मांग कर रहे हैं. जैसे मेवाराम जैन और नत्थे खां पठान को हटाया गया है.

देखें वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp