खुली जीप में डिप्टी सीएम का बेटा बना रहा REEL और सुरक्षा में मुस्तैद है पुलिस, प्रेमचंद बैरवा बोले- ये अच्छी बात है

बृजेश उपाध्याय

27 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 27 2024 3:40 PM)

जीप के आगे पीछे पुलिस की गाड़ी उनकी सुरक्षा में एस्कॉर्ट कर रही है. इस खुली जीप में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा और एक कांग्रेस लीडर के बेटे हैं.

तस्वीर: सोशल मीडिया से.

तस्वीर: सोशल मीडिया से.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बेटे के वीडियो पर बोले प्रेमचंद बैरवा- आज मेरे बेटे को भी बड़े पैसे वाले गाड़ी में बैठाते हैं.

point

बैरवा ने कहा- मेरे सीएम बनने के बाद बेटे को भी अच्छी गाड़ी देखने का मौका मिल रहा है.

राजस्थान में आए दिन सोशल मीडिया पर रील और वीडियो चर्चा का विषय बनते रहते हैं. कभी युवा मगरमच्छों के बीच तालाब में घुसकर रील बनाते हैं, तो कभी बीच रोड पर स्टंटबाजी वायरल हो जाती है. इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है वो जरा अलग हटके है. राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) के बेटे का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनका बेटा ओपन हुड वाले जीप में दोस्तों के साथ रिमझिम बारिश में फर्राटे भर रहा है.

यह भी पढ़ें...

इस जीप के वायरलेस से लैस होने का दावा किया जा रहा है. साथ ही जीप के आगे पीछे पुलिस की गाड़ी उनकी सुरक्षा में एस्कॉर्ट कर रही है. इस जीप में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे आशू बैरवा और कांग्रेस लीडर पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिक भारद्वाज की मौजूदगी बताई जा रही है. ये वही पुष्पेंद्र भारद्वाज हैं जो विधानसभा चुनाव 2023 में सांगानेर सीट से सीएम भजनलाल शर्मा के खिलाफ मैदान में थे. 

'राजनीति हो या सड़क, हम अपनी चाल चलते हैं'

इस वीडियो को 'राजनीति हो या सड़क, हम हर जगह अपनी चाल चलते हैं' के कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ये वीडियो कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. ये जीप भी पुष्पेंद्र भारद्वाज की बताई जा रही है. 

बेटों की मौजमस्ती में पुलिस की ड्यूटी?

इस वीडियों के वायरल होने के बाद सवाल ये उठ रहा है कि नेताओं के बेटों की मौजमस्ती में पुलिस का क्या काम? पुलिस इन्हें क्यों एस्कॉर्ट कर रही है. इन सवालों के साथ इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब है. 

प्रेमचंद बैरवा बोले- इसमें कुछ गलत बात नहीं 

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा- मेरा बेटा अभी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है. उसके साथ उसके स्कूल के दोस्त हैं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि मेरे जैसे व्यक्ति को राजस्थान का डिप्टी सीएम बनाया. आज मेरे बेटे को कोई भारी पैसे वाले अपनी गाड़ी में बैठा लेते हैं तो उसको भी अच्छी गाड़ी देखने का मौका मिला है. जब मुझे मुख्यमंत्री बनाया तो उन लोगों को धन्यवाद दूंगा कि उन लोगों ने मेरे बच्चे को भी पूछा.'

यातायात नियमों की नहीं उड़ी रहीं धज्जियां- बैरवा

एक पत्रकार के सवाल पर प्रेमचंद बैरवा ने कहा- इसमें यातायात की कहां धज्जियां उड़ीं हैं. बच्चों की सुरक्षा के लिए पीछे चल रही थी मेरी गाड़ी, न कि स्कॉर्ट कर रही थी. लोगों की भावना है. इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए पर लोग करें. मैं मेरे बच्चे और दूसरे बच्चों को दोष नहीं देता. वे तो अपने स्कूल के दोस्तों के साथ थे. ध्यान देने वाली बात है कि राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेम चंद बैरवा के पास परिवहन विभाग का भी चार्ज भी है. उधर आरोप लग रहे हैं कि बेटा ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो:
 

 

    follow google newsfollow whatsapp