Rajasthan: कार में युवती से गंदा काम करने वाले बाबा की 'प्रसाद पेड़ा' वाली कहानी हैरान करने वाली

News Tak Desk

20 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 20 2024 10:51 AM)

Rajasthan Viral Video में दिख रहा है कि कार की पिछली सीट पर बैठा बाबा शिष्या के साथ ऐसी अश्लील हरकत कर रहा है जिसे देखकर समाज शर्म से पानी-पानी हो जाए.

तस्वीर: सोशल मीडिया से.

तस्वीर: सोशल मीडिया से.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सीकर के एक मंदिर के बाबा ने अपना नाम बताया 'बालकनाथ'.

point

बाबा ने दी सफाई- बदनाम करने की एक साजिश है.

राजस्थान में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आस्था को चोट पहुंचाने वाला है. भगवा चोला में खुद को बाबा कहने वाला ये शख्स कार में शिष्या के साथ गंदी हरकत कर रहा है. न केवल इस हरकत का वीडियो वायरल हो गया है बल्कि युवती ने थाने में जाकर इस रंगीन बाबा के खिलाफ शिकायत कर दी है. मामला सीकर लक्ष्मणगढ़ का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. अब बाबा का नाम भी जान लीजिए. बाबा ने अपना नाम बताया है- 'बालकनाथ' 

वीडियो में दिख रहा है कि कार की पिछली सीट पर बैठा बाबा शिष्या के साथ ऐसी अश्लील हरकत कर रहा है जिसे देखकर समाज शर्म से पानी-पानी हो जाए. यहां शिष्या मजबूर है. पीड़ित युवती ने थाने में प्रसाद पेड़ा वाली कहानी बताई और बताया कि बाबा और उसके ड्राइवर ने कैसे मजबूर किया. उसके देह का एक-दो बार नहीं कई बार  शोषण किया गया. वीडियो बनाया गया और धमकाकर उसे मजबूर किया गया. फिर बाबा आए दिन अपने हवस की भूख मिटाने लगा. 

ये है पूरा मामला

राजस्थान में अश्लील वीडियो के वायरल होने का सिलसिला जारी है. चित्तौड़गढ़ के संदीप शर्मा, मेवाराम, नत्थे खां के बाद बाबा का ये वीडियो लोगों के बीच न केवल चर्चा का विषय बना हुआ है बल्कि धर्म और आस्था पर चोट भी है. ये वीडियो सनातन धर्म का पाठ पढ़ाने वाले इस बाबा का चोला उतारते हुए उनका असली रूप दिखा रहा है. इन सबके बावजूद बाबा का कहना है- 'मुझे बदनाम करने की साजिश है ये.' 

क्या है प्रसाद पेड़े वाली कहानी

पीड़ित ने लड़की ने थाने में जाकर पूरी आपबीती बताई और कहा कि एक दिन वो बाबा के पास गई. मन में श्रद्धा और भक्ति के साथ. जीवन में सही मार्ग पर चलने की खातिर बाबा के मार्गदर्शक बन जाने की उम्मीदें लेकर. पहले दिन प्रसाद में मिला बाबा का दिया हुआ पेड़ा. बाबा मिले और अपना दर्शन देकर आशीर्वाद दिया. बाबा के ड्राइवर के हाथों में मिला प्रसाद खाकर युवती घर चली गई. 

भरोसा जीतने के बाद होता है ये सब

इधर बाबा लड़की का भरोसा जीत लेते हैं. लड़की दोबारा मंदिर पहुंचती है. सीकर के लक्ष्मणगढ़ के क्षेत्रपाल मंदिर में पहुंचती है. बाबा उसे घर छोड़ने देने के लिए कहते हैं. वो बाबा को मना नहीं कर पाती... श्रद्धा और भक्ति से लबरेज युवती को बाबा के इस रूप का जरा भी भान नहीं था. लड़की को बाबा कार में बैठाते हैं और प्रसाद देते हैं. प्रसाद में पेड़ा खाकर वो बेहोश जाती है. फिर उसके साथ कार में होता है घिनौना काम. लड़की का आरोप है कि बाबा उसके साथ 3 बार और उनका ड्राइवर एक बार दुष्कर्म करते हैं. वीडियो बनाते हैं और धमाकाते हैं. 

बाबा की सेवा में लगाती रही हाजिरी- धमकी

पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मंदिर के बाबा बालक नाथ ने तंत्र-विद्या से उसके परिवार की समस्याओं को दूर करने का वादा किया. फिर... बाबा और उनका ड्राइवर लड़की की अस्मत को लूटते रहे. और तो और आगे भी जिस्म की भूख मिटती रहे, इसके लिए लड़की से कहा गया, अगर अपनी और अपने परिवार वालों की जान बचानी है तो बाबा की सेवा में हाज़िरी लगाती रहो. अब आप बाबा और उनकी शक्तियों का अंदाज़ा लगा सकते हैं. फिलहाल लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन सीकर पुलिस भी थोड़ा हिली हुई है क्योंकि मामला एक बाबा से जुड़ा है और बेहद सेन्सिटिव है.

देखें Viral Video

यह भी पढ़ें: 

IAS टीना डाबी ने SPA सेंटर पर मारी रेड तो सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे रिएक्शन
 

    follow google newsfollow whatsapp