पुष्कर में संत और नेता के बीच हो गई माइक की छीना-झपटी, सामने आया वीडियो

बृजेश उपाध्याय

14 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 14 2024 7:26 PM)

मामला पुष्कर के जयमल कोर्ट का है. यहां जयमल राठौड़ की जयंती का समारोह आयोजित हुआ. समारोह के बीच में ही संत समता राम महाराज और राजपूत समाज के दिग्गज नेता भंवर सिंह पलाड़ा के बीच तकरार हो गई.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

एक कार्यक्रम में मंच पर नेताओं के उपलब्धियों की चर्चा संत को नागवार गुजरीं.

point

नाराज होकर संत कार्यक्रम छोड़कर चले गए.

राजस्थान के पुष्कर में एक अजीब नजारा देखने को मिला. यहां मंच पर सियासत और संत के बीच ठन गई. आखिरकार संत को कार्यक्रम से नाराज होकर जाना पड़ा. मामला यहीं नहीं रुका. संत के जाने के बाद ये ऐलान कर दिया गया कि अब भविष्य में समाज के कार्यक्रमों में संत समता राम को नहीं बुलाया जाएगा. इस वीडियो की चर्चा ने सियासत और संतों के बीच माहौल गरमा दिया है. 

मामला पुष्कर के जयमल कोर्ट का है. यहां जयमल राठौड़ की जयंती का समारोह आयोजित हुआ. समारोह के बीच में ही संत समता राम महाराज और राजपूत समाज के दिग्गज नेता भंवर सिंह पलाड़ा के बीच तकरार हो गई. दरअसल मंच पर जब बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने अपनी उपलब्धियां गिनवानी शुरू कीं तो संत समता राम महाराज को ये बात नागवार गुजरी.

संत समताराम बोले- नौटंकी चल रही है क्या

उन्होंने कहना शुरू कर दिया- लोग चार घंटे से बैठे हैं, ये क्या नौटंकी है? संत के पास में ही बैठे अजमेर जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा के पति भंवरसिंह पलाड़ा को संत की ये आपत्ति ठीक नहीं लगी. उन्होंने उनका माइक पकड़ लिया.  इसके बाद संत संता महाराज नाराज होकर बीच कार्यक्रम से ही उठकर चले गए. 

राजपूत छात्रावास अजमेर के अध्यक्ष रिटायर्ड  एएसपी विक्रम सिंह राठौड़ और शिक्षक संघ सियाराम के प्रदेश अध्यक्ष शक्ति सिंह ने घोषणा कर दी कि भविष्य में समाज के कार्यक्रमों में संत समता राम को नहीं बुलाया जाएगा. वहीं पलाड़ा ने कह दिया कि जिस समारोह में संत समता राम आएंगे, उस समारोह में वह भाग नहीं लेंगे.

देखें Video

 

    follow google newsfollow whatsapp