Video: IAS टीना डाबी के सामने घूंघट में आई महिला और बोलने लगी फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनकर सब रह गए दंग

दिनेश बोहरा

17 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 17 2024 6:04 PM)

गांव में जालिपा तालाब पर जल महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान अधिकारियों और अतिथियों के लिए सजाए गए मंच पर राजस्थान के पारंपरिक परिधान में घूंघट ओढ़कर सरपंच सोनू कंवर पहुंचीं. 

तस्वीर: टीना डाबी के इंस्टा से.

तस्वीर: टीना डाबी के इंस्टा से.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बाड़मेर के एक गांव में सरकारी योजनाओं का फीडबैक लेने गई थी टीना डाबी.

point

गांव की महिला सरपंच ने इंग्लिश बोलकर कलेक्टर टीना का किया वेलकम.

भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित राजस्थान के बाड़मेर जिले की कलेक्टर टीना डाबी काफी चर्चाओं में रहती हैं. इस बार वो खुद के काम या अचीवमेंट के कारण नहीं है बल्कि एक वीडियो को लेकर चर्चा में है. इस वीडियो में मंच पर एक महिला घूंघट में आई और फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर सबको चौंका दिया. वहीं मच पर बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी भी थीं जो महिला की प्रतिभा देखकर दंग रह गईं. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी जिले के सुदूर गांवों और कस्बों में जा रही हैं. वहां जनता की समस्याओं को जानने की कोशिश कर रही हैं और उनसे सरकारी योजनाओं को लेकर फीडबैक ले रही हैं. इसी बीच एक ग्राम पंचायत में पहुंची जिला कलेक्टर का महिला सरपंच ने अंग्रेजी में भाषण देकर वेलकम किया. ये वेलकम टीना डाबी को खूब भाया. पूरे भाषण के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान थी. 

महिला सरपंच के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया

बीते दिनों टीना बाड़मेर जिले के डाबी जालिपा ग्राम पंचायत के दौरे पर थीं. इस गांव में जालिपा तालाब पर जल महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान अधिकारियों और अतिथियों के लिए सजाए गए मंच पर राजस्थान के पारंपरिक परिधान में घूंघट ओढ़कर सरपंच सोनू कंवर पहुंचीं. 

सोनू कंवर ने मंच पर फर्राटेदार इंग्लिश में स्वागत भाषण दिया. सरपंच बोलीं, मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. सबसे पहले, मैं हमारी कलेक्टर टीना मैडम.... ये सब सुनकर टीना डाबी खूब मुस्कुराईं. टीना डाबी ने अन्य सरपंचों से इतर सोनू कंवर की बेबाकी पर खूब तालियां भी बजाईं. अब महिला सरपंच के अंग्रेजी भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखिए सरपंच ने टीना डाबी का इंग्लिश बोलकर किया वेलकम

 

    follow google newsfollow whatsapp