IAS टीना डाबी ने SPA सेंटर पर मारी रेड तो सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे रिएक्शन

बृजेश उपाध्याय

10 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 10 2024 6:44 PM)

राजस्थान के बाड़मेर जिले की कलेक्टर टीना डाबी न केवल जिले की गंदगी साफ कराकर उसे स्वच्छ बनाने में लगी हैं बल्कि स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार जैसी गंदगी को भी बंद करा रही है.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बाड़मेर की कलेक्टर टीना डाबी ने स्पा सेंटर पर मारा छापा.

point

कलेक्टर टीना डाबी के इस एक्शन का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान के बाड़मेर जिले की कलेक्टर टीना डाबी न केवल जिले की गंदगी साफ कराकर उसे स्वच्छ बनाने में लगी हैं बल्कि स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार जैसी गंदगी को भी बंद करा रही है. टीना डाबी ने शहर के एक स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां कमरों में युवकों के साथ बंद युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं.

पहले तो स्पा में मौजूद लोगों ने गेट रेड की कार्रवाई होते देख गेट भीतर से बंद कर लिया. इसपर टीना डाबी भड़क गईं. उन्होंने गुस्से में कहा-जब तक गेट नहीं खोलोगे, यहीं खड़ी रहूंगी. आखिरकार गेट का कांच तोड़ा गया तब जाकर गेट खुला और टीना डाबी के साथ आई टीम भीतर गई. हां 5 युवतियां दो युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं. 

बाड़मेर शहर के चामुंडा चौराहे के पास स्थित इस स्पा सेंटर की कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. अधिकांश यूजर कलेक्टर टीना डाबी के इस एक्शन की तारीफ कर रह रहे हैं. एक यूजर रूपाली गौतम लिखती हैं- 'टीना डाबी ने इसी सफाई अभियान के तहत एक Spa पर धावा बोल दिया, इसे देखकर संचालक भागने लगा.'

एक दूसरे यूजर अनिरुद्ध सिंह विद्रोही लिखते हैं-'टीना डाबी अच्छा काम कर रही हैं. इसको लेकर कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.' शिव राज यादव लिखते हैं- 'DM हो तो टीना डाबी जैसी बाड़मेर की कचरे से लेकर सामाजिक सभी गंदगी दूर कर रही हैं.'

यहां देखें वो वीडियो 

यह भी पढ़ें:

बाड़मेर: फील्ड पर निकलीं IAS टीना डाबी से लोगों ने कर दी फोटो क्लिक कराने की डिमांड
 

    follow google newsfollow whatsapp