कार में युवती के साथ गंदी करतूत वाले 'बाबा बालकनाथ' कौन हैं? जानिए इनकी पूरी कहानी

News Tak Desk

21 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 22 2024 7:27 AM)

ठरकी बाबा बालकनाथ को लेकर एक बड़ा गफलत हो गया है. इस गफलत को दूर करने के लिए हम बता रहे हैं कि कार में युवती के साथ गंदी बात करने वाला ये बाबा सीकर के क्षेत्रपाल मंदिर का है.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

वायरल बाबा का नाम बालकनाथ भले ही है पर तिजारा MLA से इनका कोई लेना-देना नहीं है.

point

बाबा तंत्रविद्या में माहिर और प्रसाद में पेड़ा खिलाकर करता है कांड.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल है. लोग कैप्शन लिख रहे हैं... बाबा का ये अंदाज देखा क्या? दरअसल धर्म और सनातन का चोला ओढ़े ये शख्स कार में एक युवती के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. बात यहीं खत्म नहीं हो जाती है. बाबा ने नाम बता दिया बालकनाथ और सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो गई गई बाबा बालकनाथ का वीडियो हुआ वायरल. 

दरअसल इस ठरकी बाबा बालकनाथ को लेकर एक बड़ा गफलत हो गया है. ये गफलत बीजेपी के पूर्व सांसद और राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा विधानसभा से विधायक बाबा बालकनाथ को लेकर हो गया है. अब बालकनाथ के नाम से कोई कन्फ्यूजन ना हो इसलिए हम रंगीन बाबा का चेहरा भी आपको दिखा देते हैं. कार वाले इस बाबा का पूरा परिचय भी बता देते हैं. सीकर वाले ये बाबा खेड़ी दातुंजला के क्षेत्रपाल मंदिर में रहते हैं. वहीं पर एक आश्रम भी बना रखा है. तंत्र विद्या में भी माहिर हैं. बाबा पर ये भी आरोप है कि ये प्रसाद में नशीले पेड़े खिलाकर अपने अनुयायियों से जो चाहे वो करवा लेते हैं. शायद कार में बैठी युवती भी बाबा जी के प्रसाद वाले नशीले पेड़े के प्रभाव में दिख रही है. 

लग्जरी गाड़ी में एक युवती के साथ ऐसी गंदी हरकत करते हुए वायरल हो गए. वीडियो वायल हुआ तो जाहिर है बाबा जी की बदनामी भी बहुत हुई है. बाबा के साथ गाड़ी में बैठी ये युवती भी अपने-अपने साथ रेप होने की बात कह रही है, उसके सीकर वाले इस बाबा के खिलाफ उद्योगनगर के थाने में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है. बाबा के खिलाफ केस दर्ज करने बाद पुलिस ने इस युवती का धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किया है. 

युवती के मुताबिक तंत्र विद्या की आड़ में उसके साथ बलात्कार किया गया. उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहेश किया गया था. युवती की मानें तो बाबा ने ये भी कहा था कि अगर इसके बारे में किसी को कुछ भी बताया तो जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है.  फिलहाल रंगीन मिजाज इस बाबा का ये गंदा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखें पूरा Video

 
यह भी पढ़ें: 

 

    follow google newsfollow whatsapp