Indore में सड़क पर ऐसे कपड़ों में निकली लड़की कि लोगों ने मूंद ली आंखें, लड़की का आया चौंकाने वाला रिएक्शन

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

इंदौर में तंग कपड़े पहनकर घूमने का लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है.
indore_news
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में युवती के आपत्तिजनक कपड़े पहनकर घूमने का वीडियो सामने आया तो मचा बवाल

point

सार्वजनिक स्थान पर घूमने और वीडियो बनाने के मामले ने विवाद खड़ा हो गया, वीडियो हो गया वायरल

Indore Girl Viral Video: इंदौर में एक युवती के आपत्तिजनक कपड़े पहनकर सार्वजनिक स्थान पर घूमने और वीडियो बनाने के मामले ने विवाद खड़ा हो गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें युवती तंग कपड़ों में शहर के प्रसिद्ध चाट-चौपाटियों पर घूमती दिखाई दी. इसके बाद युवती ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए कहा कि उसे इस तरह के कपड़े सार्वजनिक स्थानों पर नहीं पहनने चाहिए थे. साथ ही, उसने सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह दुबई में रहती है और आत्महत्या करने की इच्छा भी व्यक्त की.

इस विवाद के बाद युवती ने Instagram पर माफी मांगते हुए कहा कि उसे अब अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह भविष्य में ऐसा कृत्य नहीं करेगी. साथ ही, उसने अपने जीवन को समाप्त करने की इच्छा भी जाहिर की और लोगों से उसे अकेला छोड़ने की अपील की.

संगठनों ने दर्ज कराई शिकायत

इस विवाद ने शहर के विभिन्न संगठनों और नेताओं का ध्यान आकर्षित किया. सत्तारूढ़ भाजपा और बजरंग दल जैसे संगठनों के नेताओं ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई और पुलिस से कार्रवाई की मांग की. बजरंग दल के स्थानीय संयोजक प्रवीण दरेकर ने बताया कि उनके संगठन ने पुलिस थानों में युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

खबर को विस्तार से इस वीडियो में समझिए...

ऐसी अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी: विजयवर्गीय

शहर के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी युवती के इस कृत्य की आलोचना की. उन्होंने कहा, "इंदौर जैसा सांस्कृतिक शहर इस प्रकार की अभद्रता को बर्दाश्त नहीं कर सकता. संविधान में व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार है, लेकिन यदि यह समाज को प्रभावित करता है, तो यह अधिकारों का दुरुपयोग माना जाएगा." उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे मामलों में समाज को संबंधित व्यक्तियों का बहिष्कार करना चाहिए और प्रशासन को जागरूकता के साथ कार्य करना चाहिए.

मालवा एक्सप्रेस बन जाती बर्निंग ट्रेन, AC कोच के नीचे लग गई आग, मची भगदड़; फिर टला बड़ा हादसा

हम इसकी जांच कर रहे हैं: डीसीपी

इस घटना के बाद शहर के विभिन्न संगठनों की महिलाओं ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में विरोध दर्ज कराते हुए उचित कार्रवाई की मांग की. पुलिस उपायुक्त हंसराज सिंह ने कहा कि युवती के वीडियो और उस पर की गई आपत्तियों को संज्ञान में लिया गया है और कानून विशेषज्ञों से सलाह के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 

ADVERTISEMENT

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने युवती की माफी वाला ताजा वीडियो भी देखा है. डीसीपी ने कहा, 'हमें देखना होगा कि (सार्वजनिक स्थल पर छोटे कपड़ों में घूमने के पीछे) युवती का मकसद क्या था और वह किस मानसिक स्थिति से गुजर रही है? हम यह भी देखेंगे कि उसके परिवार में कौन लोग हैं?'

ADVERTISEMENT

BJP विधायक मधु वर्मा को हार्ट अटैक, ICU में भर्ती; चुनाव में जीतू पटवारी को हराकर आए थे सुर्खियों में

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT