Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप कांड पर भड़के राहुल और प्रियंका गांधी, क्यों कहा- Ujjain की पवित्र भूमि..?

NewsTak Web

ADVERTISEMENT

उज्जैन रेप केस पर राहुल गांधी का गुस्सा फूटा है.
rahul_gandhi_ujjain_rape_case
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

उज्जैन में फुटपाथ पर महिला से दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई

point

पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

point

राहुल-प्रियंका ने घटना पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोले- कलंकित करने वाला मामला

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सरेराह हुए रेप केस पर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भड़क गए हैं. प्रियंका गांधी ने जहां इसे कलंक बताया है. उन्होंने कहा कि उज्जैन की पवित्र भूमि पर यह घटना कलंकित करने वाली है. मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुए रेप कांड ने पूरे प्रदेश को शर्मसार कर दिया है. जिसके बाद विपक्ष भी मोहन सरकार पर हमलावर है. अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

उज्जैन के कोयला फाटक क्षेत्र में 4 सितंबर को फुटपाथ पर हुए दुष्कर्म मामले में वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी मोहम्मद सलीम पिता यासीन शाह, प्रकाश नगर नागदा का रहने वाला है. ऑटो चलाने का व्यवसाय करता है. 

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा-  "महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ते अपराध और पुलिस प्रशासन का पीड़िता और उसके परिवार के प्रति रवैया सिस्टम की बेरहमी का सबूत है. देश के लिए गंभीर चिंतन का विषय है. प्रचार केंद्रित सरकारों ने अपनी झूठी छवि गढ़ने के लिए एक असंवेदनशील व्यवस्था को जन्म दिया है, जिसका सबसे बड़ा शिकार महिलाएं हो रही हैं."

साइबर टीम ने आरोपी के मोबाइल की जांच शुरू की

पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल बरामद किया है, जिसमें दुष्कर्म का वीडियो भी मिला है. उसने जिस जिस को यह वीडियो भेजा है, उन सबके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है. साइबर टीम इसी काम में लगी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपी ने ये किसी षड्यंत्र के तहत या सोची समझी प्लानिंग के तहत बदनाम करने के लिए किया है, सभी तरह से जांच कर रहे हैं. आरोपी के विरुद्ध पृथक से भारतीय न्याय संहिता की धारा 72, 77, 293, आईटी एक्ट और इन डिसेन्स रीप्रेजेंट विमन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी ने विकृत मानसिकता के तहत दिया घटना को अंजाम: पुलिस 

एसपी ने बताया कि इस तरह की घटना की सूचना पहले पुलिस को देनी चाहिए थी. आरोपी ने विक्रत मानसिकता के तहत ये घटना को अंजाम दिया है. बदनाम करने के लिए. घटना के आधे घंटे बाद ही पुलिस ने महिला को खोजकर उसकी शिकायत पर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी ने इसके आधे घंटे बाद वीडियो वायरल किया. इसमें जो जो भी लोग शामिल हैं, सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

एसपी ने आगे कहा- हम उसके मोबाइल फोन की जांच कर रहे हैं कि उसने किन लोगों को वह वीडियो भेजा और किसने इसे वायरल किया. अगर इसके पीछे कोई योजना है और अगर कोई इसमें शामिल है, तो हम सभी की पहचान कर रहे हैं. सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

देखें ये खास वीडियो...  

ये भी पढे़ं: Ujjain Rape Case: उज्जैन में फुटपाथ पर रेप, पीड़ित बोली- शराब पिलाकर किया दुष्कर्म; VIDEO वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT