Ola स्कूटर से परेशान कस्टमर ने शोरूम में आग लगा दी, जानिए क्या वजह आई सामने

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Ola Showroom: देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Ola इलेक्ट्रिक से जुड़ी एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में स्थित एक Ola इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना में कंपनी के शोरूम को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है, लेकिन आग के कारण 6 स्कूटर और कंप्यूटर सिस्टम जलकर खाक हो गए.

ग्राहक की नाराजगी से भड़की आग

घटना 28 अगस्त की है.  पेशे से मैकेनिक 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम ने 1 लाख 40 हजार में Ola इलेक्ट्रिक से एक स्कूटर खरीदा था. कुछ दिनों बाद नदीम के स्कूटर में बार-बार सर्विसिंग से जुड़ी समस्याएं आने लगीं. उनकी शिकायतें जब बार-बार नजरअंदाज की गईं, तो नदीम ने गुस्से में आकर एक खतरनाक कदम उठा लिया.

6 सितंबर को नदीम ने शोरूम के कर्मचारियों की कथित लापरवाही से नाराज होकर शोरूम में आग लगा दी. पुलिस के मुताबिक उन्होंने पेट्रोल डालकर शोरूम में आग लगा दी. अधिकारियों ने पहले इसे शॉर्ट सर्किट का मामला समझा, लेकिन जांच में ये साफ हुआ कि किसी के द्वारा यह जानबूझकर आग लगाई गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शोरूम को भारी नुकसान

इस घटना से शोरूम को करीब आठ लाख रुपए का नुकसान हुआ है. हालांकि आगजनी के समय शोरूम बंद था और इस कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. फायर ब्रिगेड की टीम ने समय रहते मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया, जिससे और ज्यादा नुकसान होने से बच गया.

Ola की प्रतिक्रिया

Ola इलेक्ट्रिक ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोपी मोहम्मद नदीम के खिलाफ FIR दर्ज कराई. स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नदीम को हिरासत में ले लिया है. Ola इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हादसे की  जानकारी शेयर करते हुए बताया कि जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT