राधिका आप्टे शादी के 12 साल बाद बनेंगी मां, बेबी बंप से किया सरप्राइज; जानिए कौन हैं इनके पति?

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

राधिका आप्टे शादी के 12 साल बाद बनेंगी मां.
radhika_apte
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

लंदन फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर राधिका आप्टे ने प्रेगनेंसी का ऐलान किया

point

वह यूके में अपनी फिल्म सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर में शामिल होने पहुंची थीं

फिल्म एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने यूके में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, जिसने उनके फैंस और फिल्मी दुनिया में हलचल मचा दी. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सिस्टर मिडनाइट के यूके प्रीमियर के रेड कार्पेट पर पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. राधिका ने इस खास मौके के लिए एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं.

इंस्टाग्राम पर जैसे ही राधिका की तस्वीरें आईं, उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोग बधाई देने लगे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हे भगवान! वह गर्भवती हैं, कितना रोमांचक है!" वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, "प्रीमियर और आपकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई! आप रेड कार्पेट पर शानदार लग रही हैं."

अमेरिका की एक्टर और लेखिका सारा मेगन थॉमस ने भी राधिका को बधाई दी, "हे भगवान राधिका, बधाई हो! आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं." इसके अलावा, प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने भी राधिका को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए शुभकामनाएं दीं.

ADVERTISEMENT

ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से 2012 में हुई है शादी

राधिका आप्टे और ब्रिटिश वायलिन वादक व संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर 2012 से विवाहित हैं. यह कपल अपनी निजी जिंदगी को हमेशा मीडिया से दूर रखने के लिए जाना जाता है. उन्होंने उत्तरी इंग्लैंड में एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी, जिसमें उन्होंने केवल करीबी दोस्तों को बुलाया था. ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात नहीं करता, और गर्भावस्था की घोषणा भी उन्होंने चुपचाप की.

राधिका आप्टे प्रेगनेंट हैं और उन्होंने बेबी बंप फ्लांट किया है.

शादी में फोटो क्लिक करना भूल गए थे दोनों 

राधिका आप्टे ने अपनी शादी को लेकर इंडिया टुडे डिजिटल के साथ एक विशेष इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी बेहद सादगी से हुई थी और इस दौरान वे फोटोज़ क्लिक करना तक भूल गए थे. उन्होंने बताया, "जब मैंने 10 साल पहले बेनेडिक्ट से शादी की थी, तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए थे. हमने खुद ही शादी की थी. हमने अपने दोस्तों को बुलाया, खुद खाना बनाया, उत्तरी इंग्लैंड में एक जगह पर शादी की और पार्टी की. लेकिन कोई तस्वीर नहीं, भले ही हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे, उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं क्लिक की."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद सलमान खान की फैमिली का पहला रिएक्शन, अरबाज बोले- मुश्किल दौर में..

राधिका ने निजी जिंदगी को पूरी तरह से रखा प्राइवेट

राधिका आप्टे हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को मीडिया की नजरों से दूर रखने में कामयाब रही हैं. वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखती हैं. भले ही वह एक सफल अभिनेत्री हैं, लेकिन वह अपनी जिंदगी को काफी लो-प्रोफाइल रखना पसंद करती हैं. शायद यही वजह है कि उन्होंने और उनके पति बेनेडिक्ट ने अपनी गर्भावस्था की सार्वजनिक घोषणा नहीं की और इसे चुपचाप अपनी रेड कार्पेट उपस्थिति के जरिए सामने लाया.

ADVERTISEMENT

राधिका की प्रेग्नेंसी के साथ ही उनके फिल्मी करियर में भी उछाल आने वाला है. वह अपनी दो अंग्रेजी फिल्मों, सिस्टर मिडनाइट और लास्ट डेज़ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इन फिल्मों में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण होने वाला है, और उनकी एक्टिंग को लेकर फैंस में पहले से ही उत्सुकता है.

राधिका आप्टे ने कई यादगार किरदार निभाए

राधिका आप्टे ने अब तक अपने करियर में कई बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं. जिनमें उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदारों को जीवंत किया है. चाहे वह पार्च्ड में महिला सशक्तिकरण की कहानी हो या फिर अंधाधुन में ग्रे शेड वाला किरदार, राधिका ने हमेशा अपनी अदाकारी से दर्शकों को प्रभावित किया है. उनकी आगामी फिल्में भी दर्शकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आएंगी.

राधिका आप्टे ने अपनी प्रेग्नेंसी के साथ ही अपनी फिल्मों के प्रति भी अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है. फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ब्रिटिश सिंगर लियाम पेन अर्जेंटीना के एक होटल की बालकनी से गिरे, मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT