शाहरुख खान ने बताया क्यों ठुकराया 'पुष्पा' का ऑफर? आमिर खान पर दिया चौंकाने वाला जवाब

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

शाहरुख खान ने आईफा अवॉर्ड की होस्टिंग कर लोगों का खूब मनोरंजन किया.
shahrukh_khan
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शाहरुख खान और विक्की कौशल ने मिलकर आईफा अवॉर्ड्स को होस्ट किया

point

शाहरुख को बेस्ट एक्टर का आईफा अवार्ड भी मिला, फैंस ने उन्हें खूब चियर किया

IIFA Awards 2024: शाहरुख खान ने एक बार फिर अपनी हाजिरजवाबी से लोगों का दिल जीत लिया. IIFA अवॉर्ड्स के दौरान जब विकी कौशल ने कुछ फिल्मों के नाम लेकर शाहरुख से पूछा कि उन्होंने इन फिल्मों को क्यों ठुकराया, तो उन्होंने जो जवाब दिए, उस पर जमकर ठहाके लगे.

IIFA अवॉर्ड्स की मेजबानी करते वक्त शाहरुख खान, करण जौहर और विकी कौशल ने मंच पर खूब मस्ती की. इस दौरान शाहरुख ने खुद पर और अपने साथी कलाकारों पर भी मजाकिया तंज कसे. उन्होंने मजाक में दावा किया कि हर बड़ी फिल्म सबसे पहले उन्हें ही ऑफर होती है. जब वह मना कर देते हैं, तब जाकर वह फिल्में दूसरे स्टार्स के पास जाती हैं.

इस बयान पर विकी कौशल भी चकित रह गए. इसके बाद, विकी ने शाहरुख से कुछ बड़ी फिल्मों के नाम पूछे और उनकी वजह जाननी चाही कि आखिर उन्होंने इन फिल्मों के ऑफर क्यों ठुकराए?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शाहरुख ने क्यों ठुकराई 'पुष्पा'? 

विकी कौशल ने शाहरुख से पूछा कि क्या उन्हें सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का ऑफर मिला था? इस पर शाहरुख मजाक में बोले, " हे भगवान! आपने मेरे जले पर नमक छिड़क दिया है. मैं सच में 'पुष्पा' करना चाहता था, लेकिन मेरा स्वैग, अल्लू अर्जुन सर के स्वैग के सामने फीका पड़ गया." इस जवाब पर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

ये भी पढ़ें: IIFA Awards: शाहरुख खान ने आर्यन खान के जेल जाने के मुश्किल टाइम को किया याद, जानिए क्या कहा?

'लाल सिंह चड्ढा' पर शाहरुख का चौंकाने वाला जवाब 

इसके बाद, विकी ने शाहरुख से आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में पूछा कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर क्यों ठुकराया? शाहरुख ने हंसते हुए जवाब दिया, "आमिर खान को भी यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी." उनके इस मजाक ने दर्शकों को खूब हंसाया, लेकिन फिर शाहरुख ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा, "आई लव यू, आमिर."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: गोविंदा को गोली लगने का मामला: हादसा या साजिश? मुंबई पुलिस ने बता दिया पूरा सच

बड़ी फ्लॉप हुई थी 'लाल सिंह चड्ढा' 

'लाल सिंह चड्ढा' का जिक्र होने पर यह भी याद दिलाया गया कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. करीना कपूर और आमिर खान की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये था, लेकिन फिल्म ने केवल 130 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह फिल्म फ्लॉप मानी गई.

ADVERTISEMENT

चर्चा में है पुष्पा 2

शाहरुख के 'पुष्पा' के ऑफर को ठुकराने के बावजूद, 'पुष्पा: द राइज' का पहला भाग सुपरहिट साबित हुआ था. अब इसके सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: पवन कल्याण की बेटी को तिरुपति मंदिर में प्रवेश से पहले क्यों करना पड़ा डिक्लेरेशन साइन, क्यों है ये चर्चा में?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT