इंदौर में तंग कपड़े पहनकर निकली लड़की तो भड़के कैलाश विजयवर्गीय, सुना दिया ये फरमान

अभिषेक शर्मा

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Minister Kailash Vijayvargiya.
Madhya Pradesh Minister Kailash Vijayvargiya.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में एक युवती के कम कपड़े पहनकर निकलने से नाराज हुए कैलाश विजयवर्गीय.

point

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि महिलाएं मर्यादित आचरण करें.

Kailash Vijayvargiya: इंदौर में एक युवती का कम कपड़े पहनकर शहर की सड़कों पर निकलना कैलाश विजयवर्गीय को नागवार गुजरा है. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि इंदौर शहर में ये सब नहीं चलेगा. युवतियां इस तरह कम कपड़े पहनकर इंदौर शहर में नहीं चल सकतीं.

दरअसल एक दिन पहले इंदौर की सड़कों पर एक युवती कम कपड़े पहनकर घूम रही थी. युवती ने ये सब एक रील बनाने के लिए किया. जब वह सड़कों पर कम कपड़ों में घूम रही थी तो लोगों ने भी उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पूरे इंदौर शहर में युवती की चर्चा होने लगी. जब युवती का वीडियो कैलाश विजयवर्गीय ने देखा तो वे भड़क उठे.

बीजेपी की सदस्यता कार्यक्रम में बोलते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर शहर देवी अहिल्याबाई होलकर का शहर है. यहां महिलाओं को मर्यादित आचरण करना होगा. मेरे पास इंदौर शहर की कई महिलाओं ने उस युवती की शिकायत की. जिसके बाद मैंने जिले के अधिकारियों को मामले के निपटारे के निर्देश दिए. जिसके बाद उस युवती ने सभी से माफी मांगी और कहा कि उसे अपने इस कृत्य पर ग्लानी महसूस हो रही है.

इंदौर शहर में कम कपड़ों में नहीं निकलेंगी महिलाएं- कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नवरात्रि आ रही हैं. हमें माताओं और बहनों को देवी की नजर से देखना चाहिए. सभी को मर्यादित आचरण करना चाहिए.जो युवती बेहद छोटे-छोटे और कम कपड़े पहनकर शहर में घूम रही थी, उसने भी माफी मांग ली है. लेकिन मेरा साफ कहना है कि इंदौर में महिलाएं, युवतियां कम और छोटे कपड़े पहनकर नहीं निकलें. मर्यादित रहें और इसके लिए जरूरी है कि सभी का ध्यान धार्मिक गतिविधियों में अधिक रहे.कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो लोग छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसे दुराचार कर रहे हैं, उनका तो गला घोंट देना चाहिए. ऐसे माहौल को सुधारने के लिए जरूरी है कि सभी भगवत भजन करें और भगवत चर्चा करें.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Indore में सड़क पर ऐसे कपड़ों में निकली लड़की कि लोगों ने मूंद ली आंखें, लड़की का आया चौंकाने वाला रिएक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT