बाड़मेर में IAS टीना डाबी ने किया कुछ ऐसा कि सभी कह रहे कलेक्टर हो तो 'डाबी मैम' जैसी

दिनेश बोहरा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: टीना डाबी के इंस्टा से.
तस्वीर: टीना डाबी के इंस्टा से.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कलेक्टर टीना डाबी ने फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों को surprise कर दिया.

point

टीना डाबी एक्शन मोड में बाड़मेर का कायाकल्प करने में जुटी हैं.

बाड़मेर की जिला कलेक्टर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने ऐसा कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. हालांकि कलेक्टर टीना डाबी अपने कामों से लगातार तारीफे बटोर रही हैं. शहर की साफ-सफाई पर एक्शन में आईं टीना डाबी ने गांधी जयंती पर ऐसा काम किया कि सभी बोल रहे- कलेक्टर हो तो डाबी मैम जैसी. 

दरअसल टीना डाबी ने अहिंसा सर्किल का जीर्णोद्धार होने के बाद फुटपाथ पर गुजर-बसर कर रहे बच्चों से उसका अनावरण कराया है. भामाशाह जोगेंद्र सिंह और राजेंद्र सिंह दो भाई हैं जिन्होंने करीब 10 से 12 लाख रुपए खर्च कर इस अहिंसा सर्किल का जीर्णोद्धार कराया है. इस सर्किल को स्व. तनसिंह चौहान के दोनों बेटों ने गोद ले रखा है. 

गौरतलब है कि टीना डाबी जब से बाड़मेर जिले की कलेक्टर बनकर आई हैं, तब से सभी सरकारी मकहमें में अधिकारियों और कर्मचारियों के कान खड़े हो गए हैं. उन्हें अब यही लगने लगा है कि क्या पता मैडम कब कहां बिना बताए ही आ धमकें. लिहाजा सारे अधिकारी और कर्मचारी अपना कामकाज दुरुस्त रखने में जुटे हुए हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर टीना डाबी के कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें वो एक्शन मोड में दिख रही हैं.

कभी सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर टीना डाबी लोगों को नसीहत देती हैं, तो कभी अधिकारियों की ही क्लास लगा देती हैं. तीन चार दिन पहले तो मैडम ने उन डॉक्टरों की क्लीनिक पर छापा भी मार दिया था, जो सरकारी नौकरी करते हैं और अस्पताल में ड्यूटी के टाइम पर ही प्राइवेट क्लीनिक पर बैठकर मरीज देखते हैं. टीना डाबी ने सबको कड़े शब्दों में चेतावनी दे दी है कि मनमानी नहीं होने दूंगी, सबको अपना काम पूरी ईमानदारी के साथ करना ही होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें Video

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT