अनिरुद्धाचार्य ने CM नीतीश कुमार को दे दिया खास मंत्र, बोले- बने रह सकते हैं आजीवन मुख्यमंत्री

ऋचा शर्मा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: बिहार तक.
तस्वीर: बिहार तक.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अनिरुद्धाचार्य जी ने इस मंत्र सीएम नीतीश तक पहुंचाने का जिम्मा बिहार के मंत्री को दिया.

point

अनिरुद्धाचार्य ने बिहार में गौ हत्या बंद कर गाय को राजमाता का दर्जा देने की अपील की.

आजकल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सीएम नीतीश कुमार को एक मंत्र दिया, जिससे वे आजीवन बिहार के मुख्यमंत्री बने रह सकते हैं. अनिरुद्धाचार्य का ये मंत्र बिहार की सियासत ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर ही काफी चर्चा में है. 

अनिरुद्धाचार्य महाराज  ने दावा किया कि मैं लिख कर दूंगा- 'जिस दिन गौ माता की हत्या बिहार में बंद हो जाएगी नीतीश कुमार आजीवन सीएम बने रहेंगे.' अनिरुद्धाचार्य के इस दावे की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. अनिरुद्धाचार्य ने बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी को ये मंत्र सीएम नीतीश तक पहुंचाने का जिम्मा भी सौंप दिया. 

महाराष्ट्र इकलौता राज्य जहां गौ माता को राज्य माता दर्जा!

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा कि अभी हम मुंबई कथा करने गए थे. यहां की कथा के पहले 28, 29, 30 सितंबर को हम मुबंई में थे. तो मुबंई की कथा में मुंबई के मुख्यमंत्री आए. एकनाथ शिंदे जी. उन्होंने मंच में आकर कहा कि महाराज जी मैं चाहता हूं कि इस मंच से समाज को ये मैसेज मिले कि मैं एक नया निर्णय लेने वाला हूं. एक नया विचार मेरे मन में आया है. मैंने कहा क्या ? मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं पूरे महाराष्ट्र में गौ हत्या बंद करने जा रहा हूं. और पूरे भारत में इकलौता महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य बन गया है, जहां गौ माता राज्य माता घोषित हो चुकी हैं. अब महाराष्ट्र में गौ हत्या बंद हो गई और गाय को दर्जा मिल गया राज्य माता का. 

ADVERTISEMENT

अनिरुद्धाचार्य बोले- बिहार में भी गाय को राजमाता का दर्जा मिले

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा- मैं चाहता हूं कि बिहार के मुख्यमंत्री जी भी आएं और वो कहें कि अब हम बिहार में भी गौ को राज्य माता का दर्जा देना चाहते हैं. बिहार में कितने लोग चाहते हैं कि बिहार में भी गाय को राज्य माता का दर्जा मिले. यदि महाराष्ट्र में हुआ तो बिहार में भी हो सकता है कि नहीं? हमारे मंत्री विजय चौधरी जी यहीं बैठे हैं. आपसे मेरी प्रार्थना है कि बिहार की पावन धरती पर गाय को कटने से आपको बचाना चाहिए. आप भी चाहें तो गाय को राज्य माता का दर्जा मिल सकता है. गाय को कटने से आप ही बचाएंगे.  

अच्छी शुरुआत तो नीतीश बाबू को करनी चाहिए- अनिरुद्धाचार्य

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा-मुख्यमंत्री जी कह दें तो आज से गौ हत्या बंद हो जाए. एक अच्छी शुरुआत तो नीतीश बाबू को करना चाहिए. आप मुख्यमंत्री जी को बोलिए वो आएं और प्रेम पूर्वक अगर ये कह देंगे कि बिहार में गौ माता की हत्या नहीं होगी तो मैं लिख कर दूंगा कि मुख्यमंत्री की जबतक सांसे होंगी, वो सदा के लिए मुख्यमंत्री हो जाएंगे. 

ADVERTISEMENT

मंत्री विजय चौधरी पहुंचाएंगे संदेश ?

समस्तीपुर में सात दिवसीय कार्यक्रम में अनिरुद्धाचार्य महाराज पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे. अनिरुद्धाचार्य महाराज ने विजय कुमार चौधरी से कहा कि जिस दिन इस मंच से बिहार के सीएम नीतीश कुमार कह देंगे कि अब गौ माता की हत्या नहीं होगी, मैं लिख कर दूंगा कि जबतक नीतीश कुमार की सांसें चलेंगी वो सदा के लिए मुख्यमंत्री हो जाएंगे. अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मंत्री विजय चौधरी से उनका संदेश सीएम नीतीश कुमार तक पहुंचा देने की बात कही जिसपर मंत्री ने हामी भी भरी.

ADVERTISEMENT

ध्यान देने वाली बात है कि अनिरुद्धाचार्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वे बिग बॉस के सेट पर विजिट कर सलमान खान को भगवत गीता देते हुए दिखाई दे रहे हैं. अनिरुद्धाचार्य ने बिग बॉस 18 के शो से न्यौता आने की बात स्वीकारते हुए कहा था कि वे वहां जाएंगे नहीं, क्योंकि वो अच्छे लोगों की जगह नहीं है. वहीं उनकी तस्वीर वायरल होने के सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. 

यह भी पढ़ें: 

नीतीश कुमार के 'मिशन 2025' का मास्टरप्लान तैयार! JDU की राज्य कार्यकारिणी में लिया गया बड़ा फैसला
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT