Gaya Train Hadsa: बिना ड्राइवर के खेत में पहुंची ट्रेन, गांव के लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

आशीष अभिनव

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Train Engine Derail in gaya: बिहार के गया में एक बेहद अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला है, जहां एक ट्रेन का इंजन बिना किसी ड्राइवर के पटरी से नीचे उतर गया है और खेत में जा पहुंचा. इस घटना को देख लोग हैरान है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायल हो रहा है.

रेल मंत्री की तकनीक की चाहत

भारत में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव नई टेक्नोलॉजी का समर्थन करते रहे हैं, लेकिन इस बार बिना ड्राइवर के इंजन का खेत में पहुंचना किसी चमत्कार की बजाय एक दुर्घटना साबित हुआ. नियंत्रण से बाहर हुए ट्रेन इंजन से ना सिर्फ हादसा हुआ बल्कि आसपास के लोग दहशत में आ गए.

हादसे का वीडियो वायरल

रघुनाथपुर गांव के पास वजीरगंज स्टेशन से गुजर रही ट्रेन का इंजन अचानक नियंत्रण से बाहर हो गया और पटरी छोड़कर खेत में जा पहुंची. मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो अब तेजी से वायरल है और घटना को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रेल प्रशासन ने साधी चुप्पी

रेलवे प्रशासन ने इस हादसे पर चुप्पी साध ली है और फिलहाल पूरे मामले को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है. जब हमारे संवाददाता ने इस मामले पर रेलवे के अफसरों से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने चुप्पी साध ली. घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिशें जारी हैं, लेकिन अभी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है.

इस हादसे में राहत की बात यह रही कि ट्रेन के इंजन के साथ कोई डिब्बा नहीं जुड़ा था, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. गांव के लोग इस घटना से सकते में हैं, लेकिन कोई भी हताहत की खबर सामने नहीं आई है.

ADVERTISEMENT

आप वीडियो यहां देख सकते हैं

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT