बाबा सिद्दीकी मर्डर के बाद सलमान खान की फैमिली का पहला रिएक्शन, अरबाज बोले- मुश्किल दौर में..

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अरबाज बोले- बाबा सिद्दीकी की मौत से लगा झटका

point

मुश्किल दौर में फैन्स का प्यार ही खान परिवार की ताकत है

Baba Siddique Murder: सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उनका परिवार इन दिनों एक कठिन दौर से गुजर रहा है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ाया गया है. गैलेक्सी अपार्टमेंट और सलमान खान के फार्महाउस दोनों जगहों पर पुलिस की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इस कदम को लेकर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इंडिया टुडे से एक एक्सक्लूसिव बातचीत में परिवार की मौजूदा स्थिति पर बातचीत की है. 

अरबाज ने बताया कि सलमान और उनका परिवार इन दिनों काफी तनाव में है. खासकर बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद. बाबा सिद्दीकी सिर्फ बांद्रा के एक प्रभावशाली नेता नहीं थे, बल्कि खान परिवार के बेहद करीबी माने जाते थे. उनके निधन से खान परिवार को गहरा सदमा लगा है. बाबा सिद्दीकी की वजह से ही खान परिवार का बांद्रा में एक खास स्थान था, और उनकी मौत ने उन्हें आंतरिक रूप से हिला कर रख दिया है.

कठिन समय में फैंस का प्यार मजबूती देता है: अरबाज

जब सलमान खान की सुरक्षा को लेकर सवाल किया गया, खासकर उन्हें मिली जान से मारने की धमकियों के बारे में तो अरबाज ने इस सवाल को नज़रअंदाज़ करते हुए बताया कि यह समय उनके लिए बेहद मुश्किलों भरा है. उन्होंने कहा कि सलमान की पॉपुलैरिटी की वजह से पूरा परिवार इसका खामियाजा भुगत रहा है. हालांकि, अरबाज ने यह साफ तौर पर कहा कि सलमान की प्रसिद्धि को 'नुकसान' के रूप में देखना गलत होगा.

ADVERTISEMENT

अरबाज ने जोर देकर कहा कि न सिर्फ सलमान, बल्कि पूरे खान परिवार को लोगों का असीम प्यार और समर्थन मिलता है. यह वही प्यार है जो इस कठिन समय में उन्हें मजबूती दे रहा है.

'फैंस के प्यार से बाकी बातें फीकी पड़ जाती हैं'

अरबाज ने कहा, "भगवान जिस स्थिति में आपको डालते हैं, उसमें आपको तकलीफ होती है या फिर यूं कहें कि आपका काम आपको इस स्थिति में डालता है. लेकिन जिस तरह का प्यार और समर्थन हमें हमारे फैंस से मिल रहा है. उसकी वजह से बाकी सारी बातें फीकी पड़ जाती हैं." अरबाज खान ने इस बात पर जोर दिया कि फैन्स का प्यार और समर्थन ही इस समय उनके लिए सबसे बड़ी ताकत है, और इसी की वजह से खान परिवार कठिनाइयों का सामना कर पा रहा है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का ये वायरल इंटरव्यू देखा क्या? 

कठिन वक्त में पता चलता है कि आपके साथ कौन है?

अरबाज ने आगे कहा कि कठिन समय में ही यह पता चलता है कि आपके साथ कौन लोग खड़े हैं. उन्होंने कहा, "ऐसे वक्त में ही रियलिटी चेक होता है कि कौन लोग आपके साथ हैं और कौन नहीं. हमें इस बात का एहसास हो रहा है कि कितने लोग हमारा समर्थन कर रहे हैं और यह हमें मानसिक रूप से मजबूत बना रहा है."

ADVERTISEMENT

बाबा सिद्दीकी की मौत पर अरबाज ने ये कहा?

इस बातचीत में अरबाज ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर कहा कि बाबा सिद्दीकी हमारे परिवार के बेहद करीब थे और उनकी मौत से परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा है. बाबा सिद्दीकी एक बेहद अच्छे और प्यारे इंसान थे. ईद के समय जब पूरी इंडस्ट्री उनके साथ इकट्ठा होती थी, तो यह उनके सामाजिक और व्यक्तिगत संबंधों की गहराई को दर्शाता था. अरबाज ने बताया कि बाबा सिद्दीकी के जाने का उन्हें बेहद अफसोस है और पूरा खान परिवार उनके लिए प्रार्थना कर रहा है.

Baba Siddique Murder: सलमान खान के घर को बना दिया किला.. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ये बड़ा फैसला

'खान परिवार को भरोसा, दर्द से जल्द उबर जाएंगे'

अरबाज ने कहा कि खान परिवार इस दुखद घटना से उबरने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने माना कि बाबा सिद्दीकी की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है, लेकिन वे एकजुट होकर इस स्थिति का सामना कर रहे हैं. खान परिवार को यह भरोसा है कि समय के साथ वे इस दर्द से उबर जाएंगे, लेकिन बाबा सिद्दीकी का स्थान उनके जीवन में हमेशा बना रहेगा.

अरबाज के अनुसार, सलमान और उनके परिवार को फैन्स के प्यार और समर्थन से जो ताकत मिल रही है. वह उन्हें इस कठिन समय में आगे बढ़ने का हौसला दे रही है. उन्होंने यह भी कहा कि बाबा सिद्दीकी का जाना न सिर्फ उनके लिए बल्कि पूरी इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी क्षति है.

ये भी पढ़ें: Baba Siddique Murder: इस BJP नेता ने सलमान खान से क्यों कहा बिश्नोई समाज से मांग लें माफी?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT