हरियाणा चुनाव: पूर्व CM खट्‌टर की वोट डालते हुए तस्वीर में पीछे ये क्या दिख गया? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

Manohar Lal Khattar: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर वोटिंग जारी है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में अपना वोट डाला. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी. हालांकि, उनके इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. ट्रोल होने के बाद उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया. इसके बाद कांग्रेस ने भी उनका डिलीट किया हुआ पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें घेरा.

अपने पोस्ट को लेकर ट्रोल हुए खट्टर 

मनोहर लाल खट्टर ने वोट डालते समय की तस्वीरें एक्स पर शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर में मतदान बूथ की दीवार पर एक आपत्तिजनक तस्वीर दिखाई दे रही थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. खट्टर जिस स्कूल में वोट डालने पहुंचे थे, वहां की दीवारों और स्कूलों की स्थिति को लेकर भी पूर्व सीएम को घेरा जाने लगा. ट्रोलिंग के बाद पूर्व सीएम खट्टर ने पोस्ट को डिलीट कर दिया.

कांग्रेस का तंज, पोस्ट को किया शेयर

मनोहर लाल खट्टर की पोस्ट डिलीट करने के बाद कांग्रेस ने उन्हें निशाने पर ले लिया. कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने खट्टर के डिलीट किए गए पोस्ट को एक्स पर साझा करते हुए तंज कसा. उन्होंने लिखा, "खट्टर साहब को आख़िर शर्म आ गई स्कूल की हालत देख कर और अपना पोस्ट डिलीट कर दिया!" कांग्रेस ने खट्टर के शासन में बने स्कूलों और विकास को लेकर भी सवाल उठाए.

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

खट्टर की पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हरियाणा के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में सरकारी स्कूलों की हालत उजागर की है?" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "खट्टर ने बीजेपी शासित हरियाणा के सरकारी स्कूलों की वास्तविक स्थिति उजागर करने के बाद अपना ट्वीट हटा दिया, लेकिन यह सच्चाई छिप नहीं सकती."

लोकसभा चुनाव से पहले इस्तीफा

मनोहर लाल खट्टर ने इस साल मार्च में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने 9.5 साल तक हरियाणा की बागडोर संभाली. उनके इस्तीफे के बाद बीजेपी ने नायब सिंह सैनी को राज्य की कमान सौंपी और आगामी चुनावों में भी उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT