पुलिस के मुंह पर धुएं का छल्ला उड़ाने वाले Digvijay Singh के भतीजे पर हो गई बड़ी कार्रवाई!

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य सिंह पर बड़ी कार्रवाई हुई है.
दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य सिंह.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं आदित्य विक्रम सिंह

point

वीडियो में दिख रहे आदित्य महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए दिखाई दिए

Viral Video News: मध्य प्रदेश के गुना जिले में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है. यह घटना तब सामने आई जब आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें उन्हें सिगरेट पीते हुए पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते और उन्हें धमकाते हुए देखा जा सकता है.

दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे हैं आदित्य विक्रम सिंह. वे राघौगढ़ नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं. घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आदित्य एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान महिला पुलिसकर्मी और अन्य अधिकारियों से विवाद कर रहे हैं. उनके हाथ में सिगरेट है और वे पुलिसकर्मियों के सामने सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए बहस में लिप्त हैं.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज 

इस घटना के बाद राघौगढ़ पुलिस थाने में आदित्य विक्रम सिंह और उनके चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी जुबेर खान ने बताया कि आदित्य और उनके चालक पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है और इसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ADVERTISEMENT

वीडियो में आदित्य को महिला पुलिस अधिकारी सहित अन्य सरकारी कर्मचारियों से तीखी बहस करते हुए देखा गया. इसके साथ ही, वे कार्यक्रम के संचालन में रुकावट डालते नजर आए. 

महिला पुलिस अफसर ने बताई पूरी बात

महिला पुलिस अधिकारी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आदित्य का यह व्यवहार अस्वीकार्य है. सरकारी काम में बाधा डालने की कोशिश करना कानून के खिलाफ है. इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई की है और मामले की जांच जारी है. आदित्य सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राजनीतिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बन गया है. 

ADVERTISEMENT

बीजेपी हुई हमलावर

बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. एक्स हैंडल पर लिखा- 'कांग्रेसी जब सत्ता में नहीं है तो ये हालत है. सोचिए, अगर ये सत्ता में होते तो जनता का क्या हाल करते!'

ADVERTISEMENT

इस घटना ने दिग्विजय सिंह के परिवार के प्रति लोगों की प्रतिक्रियाओं को और अधिक तीखा कर दिया है. आदित्य सिंह के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आगे क्या कदम उठाए जाते हैं और क्या कानूनी कार्रवाई होती है.

घटना का पूरा वीडियो यहां देखिए...

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कांग्रेस की करारी हार के बाद भड़के दिग्विजय सिंह, फिर उठाया ये बड़ा सवाल; MP से जोड़ा कनेक्शन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT