BJP विधायक मधु वर्मा को हार्ट अटैक, ICU में भर्ती; चुनाव में जीतू पटवारी को हराकर आए थे सुर्खियों में

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

बीजेपी विधायक मधु वर्मा को हार्ट अटैक आया है.
madhu_verma
social share
google news

BJP MLA Madhu Verma: इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक मधु वर्मा को मंगलवार को सुबह दिल का दौरा पड़ा. स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हें तुरंत इंदौर के विशेष जूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है और अगले 48 घंटों तक उन्हें गहन निगरानी में रखा जाएगा. 

यह खबर फैलते ही अस्पताल में मधु वर्मा से मिलने के लिए उनके समर्थकों और पार्टी के नेताओं का तांता लग गया. अस्पताल के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके. इंदौर के कलेक्टर आशीष सिंह, पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक महेंद्र हार्डिया अस्पताल में उपस्थित रहे, जो स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं.

रमेश मेंदोला ने दी स्वास्थ्य की जानकारी

मध्यप्रदेश में शिक्षकों को सरकार ने दी खुशखबरी, चौथा समयमान वेतनमान देने को लेकर बनी सहमति

मधु वर्मा के लिए अगले 48 घंटे बेहद अहम

मधु वर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी मिलने के बाद उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गई है. डॉक्टरों ने स्पष्ट किया है कि अगले 48 घंटे बेहद अहम होंगे और उनकी हालत पर निरंतर नजर रखी जाएगी. परिवार और समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, वहीं राजनीतिक जगत में भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं जताई जा रही हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

MP में दो युवतियों के साथ दिल दहलाने वाला कांड, मैहर में बंधक बनाकर दरिंदगी, रीवा में छात्रा को खींच ले गए

कौन हैं मधु वर्मा?

मधु वर्मा ने राऊ विधानसभा सीट से भाजपा की ओर से चुनाव लड़ा था और उन्होंने पहली बार विधायक बनने पर बड़ी जीत हासिल की थी. उन्होंने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को 35,522 वोटों से हराकर विधानसभा में प्रवेश किया. इस चुनाव में उन्हें कुल 1,51,672 वोट मिले थे. मधु वर्मा पूर्व में इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसके अलावा, उन्हें मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग आयोग के कैबिनेट मंत्री का दर्जा भी मिल चुका है. वर्तमान में वह देवास जिले के भाजपा प्रभारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

देखें ये खास वीडियो...

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT