मध्यप्रदेश में बीजेपी का सदस्य बनाने के लिए हो रही 'जबरदस्ती', भाजपा ने अपने कार्यकर्ता होने से किया इनकार

अभिषेक शर्मा

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh BJP
Madhya Pradesh BJP
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्यप्रदेश में बीजेपी का सदस्य बनाने के लिए जबरदस्ती करने का एक मामला सामने आया है.

point

एमपी के छतरपुर जिले में यूपी के एक युवक के साथ ये जबरदस्ती और मारपीट की गई.

point

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं के शामिल होने से इनकार किया.

Madhya Pradesh BJP: मध्यप्रदेश में बीजेपी का सदस्य बनाने के लिए जबरदस्ती करने का एक मामला सामने आया है. एमपी के छतरपुर जिले में यूपी के एक युवक के साथ ये जबरदस्ती और मारपीट की गई. अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा ने उन्हें अपना कार्यकर्ता मानने से ही इनकार कर दिया है.

छतरपुर पुलिस के अनुसार जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में एक टोल प्लाजा पड़ता है. इस टोल प्लाजा के पास यूपी के महोबा का रहने वाला युवक मानवेंद्र सिंह यादव एक दुकान के पास खड़ा था. तभी चार युवक उसके पास आए और उसे बीजेपी की सदस्यता लेने के लिए मजबूर करने लगे. चारों युवकों ने पीड़ित मानवेंद्र से उसका मोबाइल नंबर मांगा लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया.

मानवेंद्र ने साफ मना कर दिया कि उसे बीजेपी या किसी भी दल की सदस्यता नहीं लेनी है. लेकिन चारों युवक नहीं माने और मानवेंद्र से बहस करने लगे. बात थोड़ी ही देर में मारपीट तक पहुंच गई और चारों युवकों ने मानवेंद्र के साथ जमकर मारपीट कर दी और उसका मोबाइल भी छीन लिया. जिसके बाद चारों युवक मानवेंद्र के साथ घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

बीजेपी ने कहा कि आरोपी युवक उनके कार्यकर्ता नहीं

पीड़ित मानवेंद्र ने पूरी घटना की जानकारी नजदीकी थाने में दी और अज्ञात चारों युवकों के खिलाफ मारपीट, लूट आदि कई धाराओं में प्रकरण दर्ज करा दिया. मामला एक्सपोज होने के बाद बीजेपी ने पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. छतरपुर बीजेपी के जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह गौतम ने बताया कि आरोपी चारों युवक बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं हैं. वे जरुर असामजिक तत्व हैं जो बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी के कार्यकर्ता कभी भी किसी भी व्यक्ति पर भाजपा की सदस्यता लेने के लिए दबाव नहीं बनाते हैं. आरोपी युवकों का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिलहाल छतरपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 296,115,351 के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस युवकों को पकड़ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज छान रही है.

ये भी पढ़ें- भोपाल के प्राइवेट स्कूल में 3 साल की बच्ची के साथ दिल-दहला देने वाली घटना, CM बोले- ये घृणित और शर्मनाक

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT