अमेरिका में साथ पढ़े हैं कुणाल और रिद्धि, जानें, कैसी है शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे की प्रेम कहानी

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

Shivraj Son Kunal Wedding
Shivraj Son Kunal Wedding
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल चौहान की शादी तय हो चुकी है.

point

उनकी शादी भोपाल के मशहूर डॉक्टर इंदरमल जैन की पोती रिद्धि से होने जा रही है.

Shivraj son Kunal wedding: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल चौहान की शादी तय हो चुकी है. उनकी शादी भोपाल के मशहूर डॉक्टर इंदरमल जैन की पोती रिद्धि से होने जा रही है. लेकिन क्या आपको पता है कि ये कपल एक दूसरे को बहुत पहले से जानता है. जी हां, कुणाल और रिद्धि एक दूसरे से सालों से परिचित हैं और दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. कुणाल और रिद्धि की ये शादी लव और अरेंज दोनों ही है.

दरअसल कुणाल और रिद्धि साथ में स्कूल में पढ़े हैं. लेकिन भारत के नहीं बल्कि अमेरिका के एक स्कूल में दोनों ने साथ में पढ़ाई की है. साथ में पढ़ते-पढ़ते दोनों को एक दूसरे से प्रेम हुआ. ये रिश्ता तब और मजबूत हो गया जब दोनों वापस लौटकर भोपाल आए और एक दूसरे के लिए प्रेम को मजबूत पाया. आखिरकार दोनों ने तय किया कि इस प्रेम को शादी तक पहुंचा ही दें.

इसके बाद दोनों ने अपने-अपने घर पर इसकी जानकारी दी. आपको बता दें कि रिद्धि भोपाल के मशहूर डॉक्टर इंदरमल जैन की पोती हैं. भोपाल में इनका काफी मान-सम्मान है. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत ही कुणाल की खुशी में अपनी रजामंदी दे दी. आखिरकार ये लव स्टोरी दोनों परिवारों की सहमति के बाद अरेंज मैरिज में तब्दील होने जा रही है.

शादी की तारीखों को सार्वजनिक नहीं किया है

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुणाल और रिद्धि की शादी की तारीखों को सार्वजनिक नहीं किया है. इनकी सगाई भी बेहद गोपनीय तरीके से की गई. सगाई बीते 21 मई को हुई और सगाई होने के बाद ही इस बात की जानकारी सार्वजनिक की गई. शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय की शादी भी तय हो चुकी है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री शिवराज पत्नी और दोनों बेटों सहित मिलने पहुंचे PM नरेंद्र मोदी के पास, दिया ये पत्र

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT