4 जवान शहीद, 6 घायल, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कठुआ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जम्मू के बिलावर में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया, जिसमें चार जवान शहीद हो गए. हमले में चार और सैनिक घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. अस्पताल में घायल जवानों का इलाज चल रहा है.

आतंकियों ने काफिले पर फेंके ग्रेनेड

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने बिलावर में एक पहाड़ी के ऊपर से सेना की गाड़ी पर हमला किया. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सेना की गाड़ी पर गोलीबारी की और ग्रेनड फेंके. हमले के तुरंत बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद उनके और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. बता दें कि जम्मू में पिछले कुछ हफ्तों में आतंकी हमले बढ़े हैं.

आंतकवादियों पर 5 लाख का इनाम

जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला 11 और 12 जून को डबल आतंकी हमलों से दहल गया था. 11 जून को चत्तरगल्ला में एक चौकी पर आतंकवादियों के हमले में 6 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे, जबकि 12 जून को गंदोह इलाके में कोटा टॉप पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी घायल हो गया था. हमलों के बाद, सुरक्षा बलों ने अपने आतंकवाद विरोधी सर्च ऑपरेशन तेज कर दिए. इसके अलावा सुरक्षा  बलों ने जिले में घुसपैठ करने वाले चार पाकिस्तानी आतंकवादियों में हर एक पर 5 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सेना ने मार गिराए सैनिक

26 जून को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के एक वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादी मार गिराए. 11 और 12 जून को पहाड़ी जिले में दोहरे आतंकवादी हमलों के बाद सेना और CRPF ने पुलिस के साथ तलाशी और घेराबंदी के बीच आतंकवादियों को मार गिराया गया.

रिपोर्ट- इंडिया टुडे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT