जम्मू-कश्मीर: राजौरी के बाद बडगाम में बड़ा हादसा, खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस...

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

जम्मू-कश्मीर में हो गया बड़ा हादसा

point

बीएसएफ जवानों से भरी बस खाई में जा गिरी

point

हादसे में 28 जवान घायल और एक जवान की मौत

Budgam: कश्मीर के बडगाम से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बीएसएफ जवानों से भरी बस खाई में गिर गई है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में 28 जवान घायल और एक जवान की मौत हो गई है. यह घटना बडगा के ब्रिलगांव में हुई है. दुर्घटना के तुरंत बाद घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

यह हादसा तब हुआ जब BSF के जवानों से भरी बस एक पहाड़ी रास्ते से गुजर रही थी. अचानक बस का नियंत्रण बिगड़ने के कारण वह खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया. स्थानीय लोगों और बचावकर्मियों की मदद से जवानों को खाई से बाहर निकाला गया. इस हादसे में लांसनायक बलजीत सिंह की मौत हो गई है.

इससे पहले राजौरी में हुआ था हादसा

कुछ दिन पहले भी एक ऐसा हादसा देखने को मिला था. मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मंजाकोट इलाके में सेना का एक वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गया था. उस दुर्घटना में 4 जवान घायल होने की सूचना प्राप्त हुई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि मंजाकोट इलाके में हुई इस दुर्घटना के कारण वाहन को भी भारी नुकसान पहुंचा. हादसा तब हुआ जब सेना का वाहन एक मुश्किल भरे पहाड़ी रास्ते से गुजर रहा था और अचानक फिसल कर खाई में गिर गया. अधिकारियों ने बताया कि खराब मौसम और मुश्किल भरे पहाड़ी रास्ता इस दुर्घटना का कारण हो सकते है.

रिपोर्ट- अशरफ वानी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT