UP में करवाचौथ पर 3 बड़े कांड, पति के लिए व्रत रख एक प्रेमी के साथ भागी तो दूसरी ने माइक्रोनी खिलाकर मारा

बृजेश उपाध्याय

ADVERTISEMENT

तस्वीर: AI
तस्वीर: AI
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

एक मामला यूपी के कौशांबी का है जहां पत्नी ने पति को माइक्रोनी में जहर दे दिया.

point

दूसरा मामला बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर की है.

point

तीसरा मामला झांसी की है जहां पत्नी के शराब पीने पर पति थाने पहुंच गया.

उत्तर प्रदेश में करवा चौथ पर दो पत्नियों की गजब की कहानी सामने आई है. करवा चौथ पर खरीदारी कर अपने पति के लिए लंबी उम्र का व्रत रखने वाली पत्नियों के मन में आखिर क्या चल रहा था? चेहरे पर मुस्कान, आखों में प्यार और दिल  में नफरत की ज्वाला. पति अपने पत्नी के आंखों में तैरते झूठे प्यार में ही तैर गए और दिल में उठ रही नफरत को शायद भांप नहीं पाए. फिर हो गया बड़ा कांड...

कहानी शुरू करते हैं माइक्रोनी वाली. ये घटना यूपी के कौशांबी जिले के धाम थाना क्षेत्र के स्माइलपुर गांव की है. यहां के रहने वाले 32 वर्षीय शैलेस कुमार करवा चौथ को लेकर सुबह से इंतजाम में जुटे थे. वहीं पत्नी सविता भी पति की लंबी आयु के लिए व्रत थी. शाम को जिस वक्त महिलाएं पति का चेहरा देख कर व्रत तोड़ती हैं उसी वक्त कुछ ऐसा हुआ कि पति-पत्नी में आपस में ही भिड़ गए. कुछ देर बाद सबकुछ शांत हो गया पर पत्नी के दिल में धधक रही आग शांत नहीं हुई.  

पति के लिए माइक्रोनी बनाई और डाल दिया जहर

पत्नी ने पति के लिए माइक्रोनी बनाई और उसमें जहर डाल दिया. शैलेष ने जैसे ही माइक्रोनी खाई उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. ये सब देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. इधर पत्नी फरार हो गई. पति ने एक वीडियो बनाकर पत्नी की करतूत को बताया और अस्पताल में दम तोड़ दिया. इधर पुलिस ने पत्नी सविता को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. 

ADVERTISEMENT

प्रेमी के साथ भागी पत्नी

दूसरा मामला बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर का है. यहां के रहने वाले अमरनाथ नाम की शादी कई साल पहले बिरादरी की आशा से हुई थी. शादी के कुछ सालों तक तो सबकुछ ठीक रहा. कुछ महीने पहले अमरनाथ को जो पता चला उससे वो पूरी तरह से हिल गया. उसे पता चला कि पत्नी का चक्कर पड़ोसी से है. दोनों में विवाद भी हुआ. शादी के 13 साल बाद दो बच्चों की मां को गैर युवक में असली प्यार दिखा. करवाचौथ पर व्रत की पूरी तैयारी थी, इस बीच पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई. साथ में ले गई सारे गहने और कैश. पति के भरोसे छोड़ गई अपने बच्चों को. 

तीसरा मामला झांसी

तीसरा मामला झांसी का है. यहां एक पति थाने पहुंचा और सिर पिटते हुए पुलिस से बोला कि पत्नी शराब पीकर उसे भी पिला रही है. पति का आरोप है कि पत्नी आए दिन ऐसा करती है. उसने पुलिस गुहार लगाई कि पत्नी का नशा छुड़वा दें. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

जयपुर : करवा चौथ पर पति देर से आया तो घर में मचा ऐसा कोहराम कि बच्चे हो गए अनाथ
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT