लॉरेंस बिश्नोई को धमकाने वाले पप्पू यादव पहुंच गए मुंबई, सलमान खान से कहा- मैं हूं ना

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई को धमकाने वाले पप्पू यादव पहुंच गए मुंबई.
लॉरेंस बिश्नोई को धमकाने वाले पप्पू यादव पहुंच गए मुंबई.
social share
google news

Pappu Yadav Support Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देकर सुर्खियों में आने वाले सांसद पप्पू यादव अचानक मुंबई पहुंच गए. मुंबई पहुंचे पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की. इसके बाद जब वह मुंबई से लौट आए हैं. वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मिलना चाहे रहे थे, लेकिन शूटिंग के लिए बाहर होने की वजह से सलमान से मुलाकात नहीं हो पाई. 

पप्पू यादव ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा- मुंबई से लौट रहा हूं. शहर से दूर शूटिंग में व्यस्त होने के कारण फिल्म अभिनेता सलमान खान जी से मुलाकात नहीं हो पाई. उन्हें भी आश्वस्त करना चाहता था मैं हूं ना! पप्पू यादव ने आगे लिखा- "उनसे (सलमान खान) फोन पर लंबी बात हुई, वह निडर निर्भीक हैं. अपना काम और इंसानियत को पहली प्राथमिकता बताया! हर परिस्थिति में मैं साथ हूं."

लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देकर चर्चा में आए थे पप्पू 

बाबा सिद्दीकी की हत्या में जैसे ही लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर 1 पोस्ट लिखकर सनसनी फैला दी. दावा कर दिया कि वह 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई का पूरा नेटवर्क समाप्त कर देंगे. उन्होंने लॉरेंस को दो टके का भी कहा था.

अचानक मुंबई पहुंचे पप्पू यादव

लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देकर सुर्खियों में आने वाले पप्पू यादव अचानक मुंबई पहुंच गए मुंबई पहुंचे पप्पू यादव ने गुरुवार देर रात बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की इस दौरान पप्पू और जीशान में लंबी बातचीत हुई.

ADVERTISEMENT

मुलाकात के बाद क्या बोले पप्पू?

मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीरों को साझा किया और जीशान से मुलाकात पर बड़ी बात कही. बिहार के मरहूम बेटे बाबा सिद्दीक़ी साहब के सुपुत्र जिशान जी से मिला! मैं हर परिस्थिति में उनके परिवार के साथ हूं. बाबा और उनके परिजनों को जल्द न्याय मिले, उनके हत्यारों और साज़िशकर्ताओं का ख़ात्मा हो. क़ानून संविधान से ऊपर कोई नहीं!" बता दें कि 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई थी बाबा सिद्दीकी राजनीति और ग्लैमर की दुनिया के जाने-माने नाम थे.

ये भी पढ़ें: लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देने के बाद पप्पू यादव पहुंचे मुंबई, जीशान सिद्दीकी से मुलाकात कर कही ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT