Manu Bhaker के इस लुक के सामने फीके पड़े मॉडल, रैंप वॉक ने मचाई तबाही; फायरिंग पोज देकर उड़ाए होश

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

manu_bhakar, Shooter
manu_bhakar
social share
google news

Manu Bhakar Ramp Walk: भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने रैंप वॉक में अपनी अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है, जिससे मॉडलिंग की दुनिया में तहलका मच गया है. 2024 पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली इस खिलाड़ी ने अब अपने खेल के बाद मॉडलिंग में भी कदम रख लिया है.

मनु भाकर ने 11 अक्टूबर यानि शुक्रवार को दिल्ली में लक्मे फैशन शो में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने रैंप वॉक की. इस इवेंट में उनका लुक इतना कातिलाना था कि देखने वालों के होश उड़ गए. उन्होंने एक आकर्षक काली ड्रेस पहनी, जिसके ऊपर एक हरा जैकेट था, जिसने उनके लुक को और भी निखार दिया. उनकी स्टाइल और कॉन्फिडेंस ने सभी की नजरें खींच लीं और मॉडल्स को पीछे छोड़ दिया.

इवेंट में मनु ने एक स्टाइलिश लेदर मोनोक्रॉम ड्रेस पहनी, जो उनकी पर्सनैलिटी को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट कर रही थी. रैंप पर उनके प्रोफेशनल लुक और आत्मविश्वास ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फैंस ने उनके लुक की जमकर तारीफ की और सोशल मीडिया पर उनकी खूब सराहना की. मनु ने बताया कि यह ड्रेस न सिर्फ आकर्षक थी, बल्कि पहनने में भी बेहद कंफर्टेबल थी, जिससे वह पूरी तरह सहज महसूस कर रही थीं.

मनु भाकर ने रैंप वॉक से उड़ा दिया गर्दा.

रैंप वॉक करना अद्भुत अनुभव: मनु

रैंप वॉक के बाद अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक अद्भुत अनुभव था. उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले टीवी पर ऐसे इवेंट देखे थे, लेकिन खुद इसका हिस्सा बनकर उन्हें काफी अच्छा महसूस हुआ.

ADVERTISEMENT

मनु ने खेल के मैदान में हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है, और अब वह मॉडलिंग की दुनिया में भी छा गई हैं. पेरिस ओलंपिक में उनके द्वारा किए गए ऐतिहासिक प्रदर्शन ने उन्हें देश में एक अलग पहचान दिलाई. वह आजाद भारत की पहली और एकमात्र एथलीट हैं, जिन्होंने ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल और 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में दो-दो ब्रॉन्ज मेडल जीते.

खेल के बाद अब फैशन में अलग पहचान

इस फैशन शो में भाग लेकर मनु ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ एक उत्कृष्ट खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि एक सफल मॉडल भी बन सकती हैं. उनके कातिलाना लुक और आत्मविश्वास ने उन्हें फैशन की दुनिया में भी एक नई पहचान दिलाई है. और उनकी मेहनत और समर्पण ने उन्हें एक प्रेरणा बना दिया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल की लव स्टोरी क्यों रह गई अधूरी? जानें, दोनों के प्यार की रूहानी कहानी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT