ब्रिटिश सिंगर लियाम पेन अर्जेंटीना के एक होटल की बालकनी से गिरे, मौत

बृजेश उपाध्याय

ADVERTISEMENT

तस्वीर: Liam Payne के इंस्टाग्राम से.
तस्वीर: Liam Payne के इंस्टाग्राम से.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

माना जा रहा है कि सिंगर लियाम शराब और ड्रग्स के नशे में होटल की बालकनी से गिरे हैं.

point

सिंगर पेन की मौत के बाद उनके फैन्स में जबरदस्त उदासी का माहौल है.

वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य और ब्रिटिश कलाकार लियाम पेन (Liam Payne, star of One Direction) की होटल की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई है. सिंगर आर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में एक होटल में ठहरे थे. ब्यूनस आयर्स मीडिया द्वारा ये जानकारी सामने आई. उनकी मौत बुधवार को हो गई. 

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक 31 वर्षीय ब्रिटिश गायक लियाम पलेर्मो के एक पॉश इलाके में स्थित होटल के कैंपस में मृत मिले थे. अर्जेंटीना के प्रमुख समाचार पत्र ला नेसियन और क्लेरिन ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि "ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि ड्रग्स और शराब के नशे में ये सब हुआ है". पेन को होटल के कंपाउंड में अचेतावस्था में देखकर पुलिस को सूचित किया गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के साथ आपातकालीन चिकित्सा सेवा में शामिल डॉक्टरों ने पेन को मृत घोषित कर दिया. 

लियाम पेन साल 2010 में ने X फैक्टर टीवी शो में बनाए गए मशहूर  बॉय बैंड हिस्सा रहे और दुनिया भर में फेमस हो गए. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लियान काफी समय समय से शराब की लत से परेशान थे. उन्हें सुसाइडल थॉट्स भी आते है जैसा कि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. 

ADVERTISEMENT

लियाम की मौत से फैन्स काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर वो अपना दुख जता रहे हैं. इस हादसे से हॉलीवुड में उदासी का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये लियाम खुद से गिरे या किसी ने होटल की बालकनी से उन्हें धक्का दिया. कुल मिलाकर प्रथम दृष्टया पुलिस इसे नशे में हादसा ही मान रही है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT