लॉरेंस और सलमान पर सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा, काले हिरण के शिकार पर भी बोलीं..

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक बार फिर से सलमान खान को लेकर बात की है.
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक बार फिर सलमान खान पर बात की है. फोटो- इंस्टाग्राम
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है 

point

NCP लीडर बाबा सिद्दीकी की सलमान खान का करीबी बताते हुए हत्या कर दी गई थी

point

सोमी के मुताबिक सलमान इस बात से अनजान थे कि काले हिरण को पूजा जाता है 

point

बिश्नोई समाज के लिए वो हिरण पूजनीय है, मैं उनकी ओर से माफी मांगना चाहती हूं

Salman Khan-Lawrence Bishnoi: सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आजतक को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सलमान के कुख्यात 'ब्लैक बक' मामले पर अपनी राय रखी है. सोमी ने बताया कि सलमान इस बात से अनजान थे कि ब्लैक बक बिश्नोई समाज के लिए पूजनीय है. उन्होंने कहा, "मैं सलमान की ओर से माफी मांगना चाहती हूं. लोगों को सलमान के पीछे नहीं पड़ना चाहिए. मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है, मेरी उससे आखिरी बार 2012 में बात हुई थी."

सोमी ने अपनी बातचीत में यह भी साफ किया कि वह किसी तरह की पब्लिसिटी नहीं चाहतीं और इस मामले में उनका कोई स्वार्थ नहीं है. उनका मकसद सिर्फ यही है कि किसी की हत्या ना हो. उन्होंने कहा, "मैं वायलेंस के खिलाफ हूं और नहीं चाहती कि किसी को नुकसान पहुंचे. सलमान के साथ मैंने कई बार हंटिंग की है, लेकिन इस मामले में सलमान को नहीं पता था कि ब्लैक बक को बिश्नोई समाज पूजता है. इस बात का कोई तर्क नहीं है कि सलमान को माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उसने कुछ गलत नहीं किया."

सोमी ने कहा- नवंबर में लॉरेंस से मिलना चाहती हूं

सोमी ने यह भी कहा कि वह नवंबर में लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं. उन्होंने कहा...

ADVERTISEMENT

"मैं लॉरेंस से मिलकर बात करना चाहती हूं और बिश्नोई समाज से भी मिलना चाहती हूं, क्योंकि जब यह घटना हुई थी, तो लॉरेंस सिर्फ 5 साल का था. उसे समझाने की जरूरत है कि वह सलमान को दोषी न माने. अगर आप किसी बच्चे के दिमाग में यह डालेंगे कि सलमान ने उसके भगवान को मार डाला, तो वह क्या समझेगा? अब वह 33 साल का हो चुका है और उसे बैठकर समझाने की जरूरत है. इस क्राइम साइकल को तोड़ना जरूरी है. सलमान क्यों माफी मांगेगा जब उसने कुछ गलत नहीं किया?"

'सलमान के नाम पर मैं माफी मांग लूंगी'

सोमी अली ने आगे कहा कि वे नहीं चाहती कि सलमान की फैमिली या उनके दोस्त काजोल, तब्बू, अजय देवगन, रवीना टंडन, या सैफ अली खान को कोई नुकसान हो. उन्होंने कहा, "हमारे पास कानून है और न्याय व्यवस्था है, तो सलमान को माफी मांगने की कोई वजह नहीं है. हत्या किसी की भी नहीं होनी चाहिए, यह गलत है. यही वजह है कि मैं चाहती हूं कि लॉरेंस मुझसे बात करें. मैं उन्हें समझाऊंगी कि यह सब गलत है. जब मैं नवंबर में भारत आऊंगी, तो मैं बिश्नोई समाज के लीडर देवेंद्र बिश्नोई से भी मिलना चाहूंगी. लॉरेंस तो सिर्फ एक बेवकूफ है, जिसे सही दिशा में लाना जरूरी है. मैं उसे समझाकर सलमान के नाम पर माफी मांग लूंगी."

ये भी पढ़ें: 'नमस्ते लोरेंस भाई...' सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लोरेंस बिश्नोई से की स्पेशल रिक्वेस्ट

'सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है'

सोमी ने यह भी बताया कि सलमान ने उन्हें बताया था कि उन्हें ब्लैक बक के बारे में बिश्नोई समाज की धार्मिक आस्थाओं का पता नहीं था. वह 80 एकड़ के जंगल में गए थे, जहां कई लोग जाते हैं. ऐसा नहीं है कि केवल सलमान ही वहां गए थे, तो केवल उन्हीं के पीछे क्यों पड़ा जा रहा है? सोमी ने लॉरेंस बिश्नोई पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ पब्लिसिटी चाहता है और सलमान को निशाना बना रहा है. उन्होंने कहा, "सलमान एक अच्छा इंसान है और उसे इस तरह परेशान नहीं किया जाना चाहिए."

ये भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: बेटे जिशान सिद्दीकी ने क्या लिख दिया? क्या ये लॉरेंस के लिए कोई संदेश है?

सोमी अली ने लॉरेंस से मांगा मोबाइल नंबर 

सोमी अली ने पहले भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका मकसद लॉरेंस बिश्नोई को भड़काना नहीं है, बल्कि उसे समझाना है कि सलमान का पीछा छोड़ दे. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "नमस्ते, लॉरेंस भाई. सुना है और देखा है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपया करके मुझे बताएं कि ये कैसे संभव हो सकता है. हमारी सबसे पसंदीदा जगह राजस्थान है, और हम आपके मंदिर में आना चाहते हैं. पहले आपसे जूम कॉल कर बात कर लें, फिर पूजा की बात करेंगे. ये आपके ही फायदे की बातें होंगी."

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन बाद में सलमान ने सोमी को छोड़कर ऐश्वर्या राय को डेट करना शुरू कर दिया. इसके बाद सोमी ने सलमान पर कई बार आरोप लगाए. हालांकि, अब सोमी बिश्नोई से मिलकर सलमान की मदद करना चाहती हैं और उनका कहना है कि वह किसी भी कीमत पर सलमान की हत्या नहीं होने देना चाहतीं.

ADVERTISEMENT

देखें सोमी अली का पूरा इंटरव्यू

 

ये भी पढ़ें: 'सलमान ने काकरोच तक नहीं मारा है, माफी क्यों मांगें?' पिता सलीम खान का धमकियों के बीच बड़ा बयान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT