राहुल के राजा-महाराजा वाले बयान पर PM मोदी का हमला, बोले- सुल्तानों के खिलाफ बोलने की ताकत नहीं

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कथित तौर पर हिंदू राजाओं का अपमान करने को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल पर ये हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस के शहजादा (राहुल गांधी) ने जो बयान दिया है, वह उनके वोट बैंक को खुश करने के लिए बहुत सोच-समझकर दिया गया है. लेकिन 'शहजादा' इस बारे में एक शब्द भी नहीं बोलते हैं' नवाबों, निज़ामों, सुल्तानों और बादशाहों द्वारा किए गए अत्याचार. 

कांग्रेस को औरंगजेब द्वारा किए गए अत्याचारों की याद नहीं है, जिन्होंने हमारे हजारों मंदिरों को नष्ट कर दिया था, कांग्रेस उन पार्टियों के साथ राजनीतिक गठबंधन बनाती है जो औरंगजेब की प्रशंसा करते हैं. वे उन सभी के बारे में बात नहीं करते हैं हमारे तीर्थ स्थलों को लूटा, हमारे लोगों को मार डाला और गायों को मार डाला.वोट बैंक के लिए वे राजा, महाराजा के खिलाफ बोलते हैं लेकिन नवाबों, बादशाहों, सुल्तानों के खिलाफ उनमें एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है. कांग्रेस की तुष्टीकरण की मानसिकता अब खुलकर देश के सामने आ रही है.

क्या बोले थे राहुल गांधी?

प्रधानमंत्री कई भाजपा नेताओं द्वारा साझा किए गए राहुल गांधी के एक वीडियो क्लिप का जिक्र कर रहे थे। वीडियो क्लिप में कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'राजाओं और महाराजाओं के शासन के दौरान, वे जो चाहें कर सकते थे, यहां तक ​​कि किसी की जमीन भी हड़प सकते थे. कांग्रेस ने देश के लोगों के साथ मिलकर आजादी हासिल की और लोकतंत्र लाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राहुल गांधी का ये वीडियो शेयर करते हुए राजपूत समाज के लोगों से माफी मांगने की बात की है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT