पूर्व गवर्नर से बात करते शाह के वीडियो पर साधा जा रहा था निशाना, अब पता चली अंदर की कहानी

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

Amit Shah-Tamilisai Viral Video: आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के शपथ समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.वीडियो में देखा जा रहा था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और तेलंगाना की पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन आपस में बात करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाह उंगली से इशारा करते हुए तमिलिसाई से कुछ कहते नजर आ रहे हैं. इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं. अब इस बीच तेलंगाना की पूर्व गवर्नर ने सभी अटकलों पर रोक लगा दी है. सुंदरराजन के अनुसार अमित शाह के बात करते हुए तरीके को गलत प्रकार से लिया गया,क्योंकि वह केवल उन्हें राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को अच्छी तरह से करने के लिए सलाह दे रहे थे.

सुंदरराजन ने एक्स पर क्या लिखा?

तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल ने एक्स पर लिखा कि 'कल जब मैं  2024 के चुनावों के बाद पहली बार गृह मंत्री अमित शाह से मिली तो उन्होंने मुझे आंध्र प्रदेश के मतदान के बाद के कार्रवाई और आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए फोन किया. जैसा कि मैं विस्तार से बता रही थी, समय की कमी के कारण अत्यधिक चिंता के साथ उन्होंने राजनीतिक और निर्वाचन क्षेत्र के काम को गहनता से करने की सलाह दी गई. यह आसपास की सभी अनुचित अटकलों को स्पष्ट करने के लिए है.

बता दें कि सुंदरराजन ने राज्य में चुनावी हार के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई की आलोचना की थी. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने ये प्रतिक्रिया दी कि अमित शाह उन्हें अन्नामलाई की आलोचना करने पर फटकार लगा रहे थे.

ADVERTISEMENT

वायरल वीडियो पर विपक्ष का हमला 

डीएमके के नेताओं ने वीडियो को लेकर बीजेपी और अमित शाह पर हमला बोला. पूर्व केंद्रीय मंत्री और डीएमके नेता दयानिधि मारन ने वीडियो को लेकर अमित शाह की आलोचना की थी और इसे 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया था.

दयानिधि ने कहा कि वे तेलंगाना और पुडुचेरी की राज्यपाल थीं. हमे अच्छा नहीं लग रहा है. क्या गृहमंत्री अमित शाह निर्मला सीतारमण या एस जयशंकर के साथ भी ऐसा बर्ताव करेंगे? सिर्फ इसलिए कि वह तमिलनाडु से हैं, तो क्या उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा सकता है? यह बहुत अप्रिय है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT