Rajasthan: बूंदी जिले में प्रिंसिपल ने की छात्रा से गंदी बात! गुस्से से तमतमाए परिजन पहुंचे स्कूल

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

तस्वीर: AI (इनसेट में आरोपी)
तस्वीर: AI (इनसेट में आरोपी)
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

आरोपी प्रिंसिपल को छात्रा के परिजनों और ग्रामीणों ने एक कमरे में बंद कर दिया.

point

पुलिस ने प्रिंसिपल को कमरे से निकालने की केशिश की तो हो गई धक्का-मुक्की.

स्कूलों में छात्राओं के साथ अश्लील बात, छेड़छाड़ जैसी घटनाएं आम बात होने लगी हैं. इन्हें अंजाम देने वाले कोई छात्र नहीं बल्कि शिक्षक ही हैं जो शिक्षा के मंदिर को शर्मसार का रहे हैं. गुरु-शिष्य के पूज्यनीय रिश्ते को कलंकित कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवा थाना इलाके से आया है. जजावर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता के बीच कुछ ऐसा हुआ कि बवाल मच गया.

आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने कक्षा 12वीं की  छात्रा से अश्लील बात की और गंदी हरकतें की. इसके बाद छात्रा ने घर जाकर परिजनों को ये बात बताई. इधर गुस्से से आगबबूला हुए परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंचे. उन्होंने प्रिंसिपल श्योजी लाल मीणा को एक कमरे में बंद कर दिया. 

पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई धक्का-मुक्की

सूचना पर नैनवा थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस ने प्रिंसिपल को कमरे से निकालने की कोशिश की. इस दौरान छात्रा के परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. हंगामे के बीच पुलिस और ग्रामीणों के बीच धक्का-मुक्की हो गई. पुलिस ने फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.   

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नैनवा थाना अधिकारी महेंद्र यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने के मामले में जजावर में हंगामा हो रहा है. मौके पर पहुंचे तो प्रधानाध्यापक को कमरे में बंद कर रखा था. प्रिंसिपल को कमरा खोलकर बाहर निकाला और परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

Rajasthan: SDM की कुर्सी पाने के लिए आपस में उलझी दो महिला RAS अफसर, सामने आई पूरी वजह
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT