Rajasthan: कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने फिर क्यों कहा- 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है', पहले भी रहे हैं विवादों में

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शांति धारीवाल ने पूछा- भाजपा मुझसे कहलवाना क्या चाहती है?

point

धारीवाल ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए भजन-कीर्तन वाली कंपनी कह दिया.

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और गहलोत सरकार में मंत्री रहे शांति धारीवाल ने फिर कहा है- 'राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. यहां बड़े-बड़े सूरमा पैदा हुए हैं.' धारीवाल ने आगे कहा- 'मर्दों का प्रदेश नहीं कहूं तो क्या कहूं. बीजेपी के नेता मुझे क्या कहलवाना चाहते हैं.' शांति धारीवाल रामगढ़ विधायक जुबेर खान के निधन के बाद परिजनों से मिलने के लिए अलवर पहुंचे थे. 

कोटा उत्तर विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- महिला सुरक्षा अलग विषय है. पावर देने वालों की ही पावर काम हो गई है. 8 महीने में प्रदेश की जनता ने देख लिया है कि भाजपा के राज में महिलाओं की कितनी सुरक्षा हो रही है. वसुंधरा राजे और राजेंद्र राठौड़ के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में पावर देने वाले कौन हैं, पावर देने वालों की ही पावर काम हो रही है. इस कारण पावर कहां से देंगे.  

उन्होंने आगे कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश के साथ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. ऐसे में सब साबित हो जाएगा कि कांग्रेस कितनी मजबूत है. राजस्थान में भाजपा सरकार के पास करने के लिए कुछ नहीं है. बीजेपी तो केवल भजन कीर्तन करने वाली कंपनी है.

 'मर्दों का प्रदेश' बोलकर विवादों में आए थे धारीवाल

ये पहली बार नहीं है. शांति धारीवाल इस बयान के बाद तब चर्चा में आए थे जब अशोक गहलोत की सरकार थी और वे संसदीय कार्यमंत्री थे. विधानसभा में दुष्कर्म के मामले में प्रदेश के नंबर वन होने पर धारीवाल ने कहा कि  ये रेप के मामले में क्यों हैं...कहीं न कहीं गलती है...वैसे भी राजस्थान मर्दों का प्रदेश रहा है...अब इसका क्या करें. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ध्यान देने वाली बात है कि बीते दिनों रामगढ़ विधायक जुबेर खान का बीमारी के चलते निधन हो गया था. ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का अलवर में जमावड़ा लगा हुआ है. कांग्रेस के नेता सचिन पायलट सहित सभी दिग्गज अलवर पहुंच चुके हैं.  भाजपा में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित सभी प्रमुख नेता संवेदना प्रकट करने के लिए जुबेर खान के घर पहुंच रहे हैं.

बुधवार को कोटा उत्तर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल और सीपी जोशी अलवर पहुंचे. उन्होंने जुबैर खान के परिजनों से मुलाकात की. उसके बाद मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT