पाकिस्तान एबेंसी ने राहुल गांधी और INDIA के सांसदों को भेजे आम, तो गिरिराज सिंह ने लगाए ये आरोप

News Tak Desk

09 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 9 2024 5:45 PM)

गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ समय पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि अब पाकिस्तान दूतावास ने राहुल गांधी को आम भेजे हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पाकिस्तान से नापाक रिश्ते हैं.

newstak
follow google news

Giriraj Singh-Rahul Gandhi: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोल. उन्होंने कहा कि राहुल के पाकिस्तान के साथ नापाक रिश्ते हैं. गिरिराज सिंह ने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान एबेंसी ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अन्य सांसदों को  आम भेजे. 

यह भी पढ़ें...

'राहुल के पाकिस्तान से नापाक रिश्ते'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि कुछ समय पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि अब पाकिस्तान दूतावास ने राहुल गांधी को आम भेजे हैं. राहुल गांधी को बताना चाहिए कि उन्हें और कौन सी चीजें पसंद हैं. गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पाकिस्तान से नापाक रिश्ते हैं.

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी की आलोचना करने वाली राहुल की हालिया टिप्पणी प्रधानमंत्री को सत्ता से हटाने के लिए पाकिस्तान की मदद लेने का एक प्रयास था. राहुल को बताना चाहिए कि वे पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान से क्या कुछ मांगने गए हैं.

बीजेपी नेताओं ने लगाए आरोप

दरअसल बीजेपी नेता ने इंडिया ब्लॉक के नेताओं पर आरोप लगाए थे कि उनको पाकिस्तान एबेंसी की ओर से आम भेजे गए थे. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि पाकिस्तानी उच्चायोग ने 7 सांसदों- राहुल गांधी, कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मोहिब्बुल्लाह नदवी, जिया उर रहमान बर्ग, अफजाल अंसारी और इकरा हसन को आम भेजे हैं. अमित मालवीय ने लिखा था कि कुछ लोगों की पहचान इससे भी की जा सकती है कि उन्हें आम कौन भेजता है.

इसपर बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने भी इंडिया ब्लॉक के नेताओं पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि "उन्हें वहां से आम मिल रहे हैं जहां उनका दिल है, उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं हैं, लेकिन वह पाकिस्तान के आमों को लेकर उत्साहित हैं."

बीजेपी नेता ने भेजे राहुल को आम

उत्तर प्रदेश बीजेपी नेता अंकुश त्रिपाठी ने इस वाक्य के बाद राहुल गांधी के लिए आम भेजे. अंकुश त्रिपाठी ने कांग्रेस सांसद के लिए लंगड़ा और चौसा आम ऑर्डर किए हैं. उन्होंने लिखा-प्रिय राहुल जी! मैं आपके लिए बनारस का लंगड़ा और यूपी का ही चौसा आम भेज रहा हूं, मुझे यकीन है कि ये आपको पंसद आएंगे. 

    follow google newsfollow whatsapp