Rajasthan: किरोड़ी मीणा से मिलने के बाद UDH मंत्री ने क्यों कहा- 'वाजिब काम सुनता हूं, भले कोई नाराज हो जाए'

News Tak Desk

06 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 6 2024 5:34 PM)

किरोड़ी लाल मीणा (kirodi lal meena) ने यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा को बताया कि हिंडौन में बरसात में नालों की सफाई नहीं होने से बाढ़ जैसे हालात हैं.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

हिंडौन में बारिश से जलभराव को लेकर किरोड़ी मीणा UDH मंत्री से मिले.

point

मंत्री ने MLA किरोड़ी लाल मीणा की बात सुनी फिर मीडिया से ये कह दिया.

राजस्थान (rajasthan news) में हो रही भारी बारिश से जलभराव और बाढ़ जैसे हालात है. इन हालातों से निपटने के लिए MLA डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा सड़कों पर उतर चुके हैं. इस समस्या को लेकर वे यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा के आवास पर अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए. उन्होंने उन्होंने हिंडौन में जलभराव की समस्या को लेकर मंत्री से मुलाकात की. हालांकि मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात के बाद खरी-खरी कह दी. 

यह भी पढ़ें...

किरोड़ी लाल मीणा (kirodi lal meena) ने यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा को बताया कि हिंडौन में बरसात में नालों की सफाई नहीं होने से बाढ़ जैसे हालात हैं. पानी भरने के चलते एक महीने से बाजार भी बंद है. इसको लेकर मंत्री ने तुरंत अधिकारियों से बात कर समस्या को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए. 

केवल वाजिब काम सुनता हूं, भले कोई नाराज हो जाए

किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात के बाद मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि अभी बरसात के मौसम में सफाई के अलावा कोई तत्कालीन उपाय नहीं है. कई सालों बाद भारी बरसात हुई है जिसके चलते प्रदेश में दो दर्जन शहरों में जलभराव की समस्या आई है. इसमें राजधानी जयपुर भी शामिल है. वही जलभराव में जो अतिक्रमण बाधा हैं उसे भी हटाए जाएंगे. 

मंत्री ने स्पष्ट किया- मेरे पास जो वाजिब काम लेकर आता है मैं उसकी सुनता हूं और जो वाजिब नहीं होता उसके लिए साफ मना कर देता हूं. चाहे राजी हो या कोई नाराज हो. विधायक भी आए थे उन्हें भी मना कर दिया कि आज की परिस्थिति में काम नहीं होगा. अब उसके बाद भी कोई नाराज होता है तो भले हो जाए.

इनपुट: विशाल शर्मा, राजस्थान

    follow google newsfollow whatsapp