नीतीश कुमार ने राबड़ी देवी से हाथ जोड़ मांगी माफी? RJD के जारी किए वीडियो से मचा बवाल!

आशीष अभिनव

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

तेजस्वी के दावे के बाद पार्टी ने जारी किया वीडियो

point

तेजस्वी ने किया था सीएम नीतीश के माफी का दावा

point

 पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किया दावा

Nitish Kumar Viral Video: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिससे राजनीतिक गलियारों में भूचाल आना तय है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राबड़ी देवी से माफी मांग रहे हैं. इस घटना ने सियासी माहौल को गरमा दिया है और आरजेडी ने इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मुद्धे को भुनने की कोशिश की है.

आरजेडी के दावे से सियासत होगी तेज

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब महागठबंधन में वापसी की थी, तब उन्होंने राबड़ी देवी से माफी मांगी थी. जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार मंच पर भाषण देते वक्त राबड़ी देवी के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं. इसके जवाब में राबड़ी देवी भी उनका अभिवादन करते हुए हाथ जोड़ती हैं.

जगदानंद सिंह का दावा

जगदानंद सिंह ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए मीडिया से इस वीडियो को ध्यान से देखने के लिए अनुरोध किया है. उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि तेजस्वी यादव कभी झूठ नहीं बोलते. यह बयान तेजस्वी यादव के उस दावे के समर्थन में था जो उन्होंने कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार की आरजेडी में वापसी के सवाल पर किया था. तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार माफी मांगकर गठबंधन में शमिल हुए थे और उन्होंने वीडियो जारी करने की बात भी कही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तेजस्वी ने किया था दावा

यह विवाद उस समय उभरा जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के सामने स्वीकार किया था कि दो बार गलतियां कर चुके हैं और अब दोबारा यह गलती नहीं दोहराएंगे. इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में यह वीडियो और भी जरूरी हो गया है. आरजेडी के इस कदम से बिहार की राजनीति में नया मोड़ आना तय है. अब देखना ये है कि इस वीडियो के बाद राजनीतिक पार्टियों का अगला कदम क्या होगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT