सलमान खान को अब अनूप जलोटा ने दी सलाह, काले हिरण शिकार मामले में दिया ये चौंकाने वाला बयान

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

अनूप जलोटा ने सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है.
अनूप जलोटा ने सलमान खान को सलाह दी है.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अनूप जलोटा ने सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है

point

सलमान बिश्नोई मंदिर जाकर अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए माफी मांगें

point

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को काला हिरण शिकार में कई बार दी है धमकी

Anup Jalota advises Salman Khan: सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में मिल रही धमकियों के बीच भजन गायक अनूप जलोटा का एक बयान सुर्खियों में आ गया है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए अनूप जलोटा ने सलमान खान को माफी मांगने की सलाह दी है. उनका कहना है कि सलमान को मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए, ताकि उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. 

इससे पहले सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने काले हिरण के शिकार को लेकर कई खुलासे किए थे. जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की इच्छा भी जाहिर की है. उन्होंने लॉरेंस को बच्चा बताते हुए कहा था कि जब काले हिरण का शिकार हुआ, उस वक्त लॉरेंस 5 साल का था, उसे तो उकसाया जा रहा है और उसका स्क्रू ढीला है. 

अनूप जलोटा ने क्यों दी माफी मांगने की सलाह?

भजन सम्राट अनूप जलोटा का मानना है कि चाहे सलमान ने काला हिरण मारा हो या नहीं, मौजूदा स्थिति में माफी मांगना एक सही कदम हो सकता है. उन्होंने ABP न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में कहा, "सलमान खान को मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए. इससे उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी." उन्होंने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई लंबे समय से सलमान से माफी की मांग कर रहा है और इस कदम से विवाद का समाधान हो सकता है.

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों का असर

लॉरेंस बिश्नोई गैंग पहले भी कई बार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में धमकी दे चुका है. हालांकि, कोर्ट ने सलमान को इस मामले में दोषी नहीं पाया है और सलमान के पिता सलीम खान ने भी कहा है कि उनका बेटा उस वक्त वहां मौजूद नहीं था. इसके बावजूद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को लगातार धमकियां दी हैं, और इसी वजह से उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं.

ADVERTISEMENT

सलमान खान को माफी क्यों मांगनी चाहिए?

अनूप जलोटा का मानना है कि माफी मांगने से कोई नुकसान नहीं होगा, बल्कि इससे सलमान खान की सुरक्षा और उनके करीबी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी. जलोटा ने कहा, "माफी मांगने से मामला उलझने के बजाय सुलझ सकता है. चाहे सलमान ने हत्या की हो या नहीं, यह विवाद खत्म होना चाहिए." उनका मानना है कि माफी मांगने से सलमान एक सुरक्षित जीवन जी सकते हैं और झगड़े को सुलझा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 'लॉरेंस बिश्नोई को मारो मिलेगा 1,11,11,111 रुपये का इनाम', आखिर किसने की इतने बड़े इनाम की घोषणा? 

अनूप जलोटा ने किया बाबा सिद्दीकी की हत्या का जिक्र

इस इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने बाबा सिद्दीकी की हत्या का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की भी इसी विवाद के चलते हत्या कर दी गई थी. जलोटा ने कहा, "यह समय किसी को दोषी ठहराने का नहीं है, बल्कि विवाद को सुलझाने का है. लोगों को यह समझना चाहिए कि इस मामले में माफी मांगने से सलमान और उनके परिवार को नुकसान से बचाया जा सकता है."

ADVERTISEMENT

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान को फिर से धमकी मिली है कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी, तो उनका हाल भी बाबा सिद्दीकी से बुरा किया जाएगा. इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है. पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर कई अहम कदम उठाए हैं, लेकिन अनूप जलोटा का कहना है कि माफी मांगने से सलमान को इस खतरे से बचाया जा सकता है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कौन हैं निम्रत कौर, जिनकी अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहें? 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT