5 अक्टूबर को थप्पड़ का काम करेगा 'पंजा', दिल्ली तक जाएगी गूंज, विनेश का बड़ा इशारा!

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Vinesh Phogat: हरियाणा में चुनाव को अब कुछ ही समय बचा है. इस कड़ी में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. वोटिंग से पहले बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच पहलवान से नेता बनीं विनेश फोगाट ने प्रचार के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार ने आत्मसम्मान को ठोकरों के नीचे रखा है. कांग्रेस को दिया हर एक वोट 5 तारीख को थप्पड़ का काम करेगा ये(कांग्रेस सिंबल) हाथ का निशान, जिसकी गूंज दिल्ली तक जाएगी. आइए जानते हैं विनेश ने कैपेनिंग के दौरान और क्या-क्या कहा है.

'समय आ गया है बदला लेना का...'

विनेश फोगाट को कांग्रेस ने जुलाना विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इसको लेकर विनेश अपनी कैंपेनिंग में जुटी हुई है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. विनेश ने लोगों से अपील की है कि कांग्रेस के सिंबल 'हाथ' को वोट दें. जो पांच तारीख को थप्पड़ का काम करेगा. उन्होंने कहा कि हमने दस साल से जो संघर्ष किया है जो अपमान सहा है उसका बदला लेना का समय आ गया है. हमें बदला लेना है अपमान का, हमारे सरपंच का, आशा वर्कर, किसान और पहलवानों का.

विनेश ने आगे कहा कि हम अपनी जान लगा देते हैं अपनों की रक्षा करने के लिए, आत्मसम्मान को बचाने के लिए, लेकिन बीजेपी सरकार ने इसी आत्मसम्मान को ठोकरों के नीचे रखा है. जब हमारी इज्जत नहीं बचेगी तो क्या करेंगे ऐसी सरकार का.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

कांग्रेस को समर्थन की अपील

विनेश फोगाट ने अपने पूरे प्रचार अभियान में कांग्रेस के चुनाव चिन्ह 'हाथ' को वोट देने की अपील की. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यह 'हाथ' बीजेपी को हराने और बदलाव लाने का प्रतीक बनेगा. उनका कहना है कि 5 तारीख को होने वाले मतदान में जनता कांग्रेस को जिताकर बीजेपी को एक करारा जवाब देगी.

विनेश का यह बयान साफ तौर पर बीजेपी के खिलाफ उनके गुस्से और कांग्रेस के प्रति उनके समर्थन को दर्शाता है. उन्होंने जनता से भावुक अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव में उनका वोट सिर्फ एक राजनीतिक दल के लिए नहीं बल्कि उनके आत्मसम्मान की रक्षा के लिए होना चाहिए.

ADVERTISEMENT

विनेश का कैप्टन बैरागी से होगा सियासी 'दंगल'

कांग्रेस ने विनेश को उनके ससुराल जुलाना से टिकट देकर चुनाव रोचक कर दिया है. बीजेपी ने उनके सामने कैप्टन योगेश बैरागी को मैदान में उतारा है. दोनों के बीच ये मुकाबला देखने लायक होगा. बता दें कि पूरे प्रदेश में 5 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को की जाएगी. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT