सुर्खियों में छाई अमानत बंसल कौन हैं, जो बनेंगी शिवराज सिंह चौहान के घर की बड़ी बहू?

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे की सगाई कारोबारी की बेटी अमानत बंसल से होगी.
kartikay_amanat
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बड़े कारोबारी की बेटी से होगी शिवराज के बेटे कार्तिकेय की सगाई

point

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद एक्स पर दी बड़ी खुशखबरी

point

4 महीने पहले छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की भोपाल में हुई थी सगाई

Amanat Bansal and Kartikey Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है, क्योंकि उनके बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की तारीख तय हो चुकी है. कार्तिकेय की सगाई एक प्रतिष्ठित कारोबारी परिवार से आने वाली अमानत बंसल से होगी, जो मशहूर ब्रांड "लिबर्टी शूज" के मालिक अनुपम बंसल की बेटी हैं. खुद शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर इस शुभ अवसर की जानकारी साझा की है, और इस खबर ने तेजी से सुर्खियां बटोरी हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा, "एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बेहद खुशी का अवसर है. मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है."

शिवराज ने बताया कि सगाई की रस्म 17 अक्टूबर को होगी, और इस मौके पर उन्होंने सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमानत बंसल के बारे में जानिए

अमानत बंसल के बारे में बात करें तो वे एक उच्च शिक्षित और प्रतिष्ठित परिवार से हैं। अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से मनोवैज्ञानिक शोध में एमएससी की डिग्री हासिल की है. उनके पिता अनुपम बंसल देश के नामी ब्रांड लिबर्टी शूज के डायरेक्टर हैं, जो भारत में एक लोकप्रिय और विश्वसनीय जूता ब्रांड है.

अमानत बंसल, अपने परिवार के साथ.

ट्रेंड करने लगे कार्तिकेय और अमानत

इस खबर ने न केवल राजनीतिक गलियारों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा दी है. शिवराज सिंह चौहान के बेटे की सगाई की खबर तेजी से वायरल हो रही है, और लोग सोशल मीडिया पर अपने शुभकामनाएं और बधाइयां दे रहे हैं. कार्तिकेय सिंह चौहान भी अपने पिता की तरह राजनीति में सक्रिय हैं, और यह सगाई दोनों परिवारों के बीच एक बड़ी सामाजिक और राजनीतिक घटना मानी जा रही है.

ADVERTISEMENT

एक ही दिन मोहन यादव और शिवराज चौहान, दोनों दिग्गजों ने की अमित शाह से मुलाकात, मामला क्या है?

चार महीने पहले हुई थी छोटे बेटे की सगाई

 4 महीने पहले ही शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई हुई थी. कुणाल का रिश्ता भोपाल के डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन से हुई है. अब 17 अक्टूबर को बड़े बेटे कार्तिकेय की उदयपुर के रहने वाले कारोबारी अनुपम बंसल की बेटी अमानत से होने जा रहा है. 

ADVERTISEMENT

17 अक्टूबर को होगी सगाई

शादी की तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सगाई की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस सगाई को लेकर दोनों परिवारों में उत्साह का माहौल है, और इसे साल की सबसे चर्चित घटनाओं में से एक माना जा रहा है. अब सभी की निगाहें 17 अक्टूबर पर टिकी हुई हैं, जब यह महत्वपूर्ण समारोह संपन्न होगा. शुभकामनाओं और आशीर्वादों का सिलसिला जारी है, और दोनों परिवार इस खास मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान ने MP के सोयाबीन किसानों को दी ये बड़ी सौगात, MSP के बाद होगा ये बड़ा फायदा!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT