शिमला: इस खूबसूरत अफसर पर गिरी गाज, जमकर बनाती थी रील्स, विभाग ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

HAS अधिकारी ओशिन शर्मा को ट्रांसफर

point

पहले कारण बताओ नोटिस भी जारी हुआ था

point

सोशल मीडिया पर हैं लाखो फॉलोअर्स

Osheen Sharma: हिमाचल प्रदेश की फेमस HAS अधिकारी ओशिन शर्मा का ट्रांसफर कर दिया गया है. सुक्खू सरकार ने संधोल की तहसीलदार के पद पर तैनात ओशिन को किसी दूसरे स्टेशन पर तैनाती नहीं दी है. उन्हें शिमला में डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल में रिपोर्ट करने को कहा गया है. कुछ दिनों पहले ही ओशिन को SDM धर्मपुर द्वारा लंबित कार्यों के संबंध में नोटिस जारी किया गया था, जो कि डीसी मंडी द्वारा धर्मपुर उपमंडल के कार्यों की समीक्षा के बाद जारी हुआ था.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

ओशिन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर लगभग उनके 3.5 लाख फॉलोअर्स हैं. जब उनके नोटिस की खबर सामने आई, तो सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. इसके बाद उनके ट्रांसफर के आदेश जारी होने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. 12 सितंबर को जारी किए गए ट्रांस्फर आदेशों में कुल 7 HAS अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिनमें से 4 अधिकारियों को किसी नए स्टेशन पर तैनाती नहीं दी गई. इनमें ओशिन शर्मा, अर्शिया शर्मा, शिखा, और मोहित रत्न का नाम शामिल हैं.

कौन है ओशिन शर्मा?

ओशिन शर्मा चंबा जिले के भरमौर से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उनके पिता धर्मशाला में सेवारत थे, जिसके बाद उनका परिवार वहीं शिफ्ट हो गया था. 25 अप्रैल 2021 को ओशिन की शादी धर्मशाला से तत्कालीन भाजपा विधायक विशाल नेहरियां से हुई थी. हालांकि, बाद में उन्होंने विशाल पर मारपीट और टॉर्चर का आरोप लगाया था. इसके बाद दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए. एक इंटरव्यू में ओशिन ने बताया था कि उन्हें सिविल सर्विस में जाने की कोई इच्छा नहीं थी, बल्कि वह पत्रकार बनना चाहती थीं. उनके माता-पिता की इच्छा थी कि वह सिविल सर्विस में जाएं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT