'हम सारी मसाला चैट खत्म करने आए हैं..' पहली बार साथ आए Virat-Gambhir की बातचीत हो गई वायरल

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

Virat Kohli Gautam Gambhir Interview (Photo Credit: X/BCCI)
Virat Kohli Gautam Gambhir Interview (Photo Credit: X/BCCI)
social share
google news

Virat Kohli-Gautam Gambhir Interview: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज 19 सितंबर यानी कल से शुरू होने जा रही है. इससे पहले बीसीसीआई(BCCI) ने एक मजेदार वीडियो जारी किया है. वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर का इंटरव्यू लेते दिखाई दे रहे है. क्रिकेट फैंस के लिए वीडियो चौंकाने वाला भी हो सकता है क्योंकि जो दोनों खिलाड़ी फील्ड पर आपस में भिड़ते हुए नजर आते हैं वे दोनों एक दूसरे का काफी फ्रेंडली तरीके से इंटरव्यू लेते हुए दिखाई दे रहे है. विराट कोहली वीडियो के शुरूआत में भी ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि अब सारी मसाला चैट खत्म. वो कहते हैं हम बाहर के सारे मसाले खत्म करने आए हैं और दोनों जोर से हंसने लगते हैं.

'कभी नहीं सोचा था कि इंडियन क्रिकेट टीम का कोच बनूंगा'

इंटरव्यू के दौरान कोहली ने गंभीर से पूछा, "क्या आपने कभी सोचा था कि आप भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बनेंगे?" इस पर गौतम गंभीर ने कहा, "मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा था. कुछ महीने पहले तक भी यह मेरे दिमाग में नहीं था. लेकिन ड्रेसिंग रूम में वापस आना, जहां आपने कई यादगार लम्हे बिताए हैं, अब एक बड़ी जिम्मेदारी बन गई है. आने वाले दिनों में चैंपियंस ट्रॉफी, टी20 वर्ल्ड कप, और ODI वर्ल्ड कप हैं. मुझे लगा कि मैं इस टीम में कुछ योगदान दे सकता हूं, और यही मेरे कोच बनने का बड़ा कारण रहा."

गंभीर ने की कोहली की तारीफ

बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं उन्होंने विराट की पाकिस्तान के खिलाफ खेली 183 रनों की पारी अभी तक की सबसे बेस्ट पारी तक बता दिया. गंभीर ने कहा कि वो पारी मेरी नजरों में सबसे बेस्ट नॉक थी. गौतम ने इसके अलावा कोहली की टेस्ट कप्तानी को भी खूब सराहा और कहा आप भारत के बेस्ट टेस्ट कप्तान इसलिए भी बन पाए क्योंकि आपने एक अच्छी बॉलिंग यूनिट तैयार की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

'हनुमान चालीसा का जाप करता था'

विराट कोहली ने इंटरव्यू में गंभीर से कहा- नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाया गया आपका शतक यादगार रहेगा. आपने खुद को कैसे ग्राउंडेड रखा? हेड कोच गौतम गंभीर ने कहा कि तुमने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बहुत रन बनाए थे. तुमने मुझे बताया कि उस दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हर गेंद से पहले ऊं नम: शिवाय का जाप करते थे. गौतम ने कहा कि जिस तरह तुम ऊं नम: शिवाय का जाप करते थे. उसी तरह मैंने ढाई दिनों तक बैटिंग की थी. इस दौरान मैं हनुमान चालीसा का जाप कर रहा था. इस वजह से मैं किसी ओर जोन में चला गया था.

ADVERTISEMENT

अगला नंबर कप्तान रोहित का

दोनों के बीच की बातचीत खत्म होने पर हेड कोच गौतम गंभीर विराट कोहली से कहते हैं कि तो हमारे अगले गेस्ट टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे, तो आप मुझे सुझाव दें कि मैं उनसे क्या सवाल करूं. इसपर विराट कहते हैं कि रोहित से पूछना कि आप सुबह-सुबह भीगे हुए बादाम खा रहे हैं या नहीं?

ADVERTISEMENT

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT