बेंगलुरु में दिल्ली की श्रद्धा वॉकर जैसा हत्याकांड, फ्रिज के अंदर टुकड़ों में मिली महालक्ष्मी की बॉडी, कौन थी ये?

ललित यादव

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Bengaluru: दिल्ली की श्रद्धा वॉकर मर्डर जैसा एक नया मामला बेंगलुरु से सामने आया है. जहां 26 साल की एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई और शव के करीब 30 टुकड़े कर दिए गए. आरोपी ने हत्या के बाद शव के टुकड़ों को घर में मौजूद फ्रीज में रख दिया. 

पुलिस बॉडी पार्ट्स देखकर मान रही है कि शव के अंगों को करीब 2-3 दिनों पहले फ्रिज के अंदर रखा गया था. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास इलाके को सील कर दिया गया है और आगे की जांच कर रही है. डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का दौरा किया और जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने क्या बताया

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) सतीश कुमार के मुताबिक,  "व्यालिकावल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बीएचके का घर है, जहां 26 वर्षीय लड़की का शव टुकड़ों में कटा हुआ और रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला है.  प्रथम दृष्टया, घटना आज नहीं हुई; ऐसा लगता है कि यह 2-3 दिन पहले हुई थी.  उन्होंने बताया कि डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल का दौरा किया और जांच शुरू कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कौन है युवती

पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र करीब 26 साल है और उनकी पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है. महिला मूल रूप से दूसरे राज्य की है और वह यहां फ्लेट में अकेली रहती थी. वहीं बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी. मृतक महिला मल्लेश्वरम में रहती थी और एक मॉल में काम करती थी. जबकि उसका पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करता है.

श्रद्धा वाकर जैसा हत्याकांड

दिल्ली का श्रद्धा वॉकर हत्याकांड एक अत्यंत दुखद और चर्चित मामला था, जिसने भारत में व्यापक आक्रोश और सदमे को जन्म दिया. यह घटना 2022 में हुई, जिसमें 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर की हत्या उसके बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने की थी.. दोनों के बीच कुछ समय से तनावपूर्ण संबंध थे, और पुलिस जांच के अनुसार, एक विवाद के दौरान आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगाया. जब दिल्ली पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार किया तो उसने हत्या की बात स्वीकार की. श्रद्धा और आफताब की मुलाकात एक डेटिंग ऐप पर हुई थी और दोनों मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हुए थे. इस हत्या ने देशभर में रिश्तों में हिंसा, महिलाओं की सुरक्षा से जुड़े कई सवाल खड़े किए 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT