विकास दिव्यकीर्ति ने राहुल गांधी-CM योगी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कब बनेंगे प्रधानमंत्री

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Vikas Divyakirti on Rahul Gandi-CM Yogi: दृष्टि आईएस कोचिंग इंस्टीट्यूट के फाउंडर और डायरेक्टर डॉ विकास दिव्यकीर्ति के मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. लोग उन्हें सुनना काफी पसंद करते हैं. शनिवार को डॉ विकास दिव्यकीर्ति ने न्यूज एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट में शिरकत की और खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने राजनीति, पेपर लीक, चर्चित मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की है.

राहुल-सीएम योगी पर क्या बोले दिव्यकीर्ति?

विकास दिव्यकीर्ति ने एएनआई को दिए खास इंटरव्यू के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी. डॉ. दिव्यकीर्ति ने कहा कि राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ आने वाले समय में  पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से मुझे अब उम्मीद ठीक ठाक है. क्योंकि उनकी उम्र अभी बहुत कम है और सीएम योगी 52 साल के है. तो मेरा अपना मानना है कि आज से 10-15 साल बाद हम उन्हें पीएम के रूप में देखेंगे. उन्होंने कहा दोनों ही नेता अलग-अलग टर्म में प्रधानमंत्री बनेंगे. 

'लोग राहुल गांधी को अब सीरियस नेता मानने लगे हैं'

न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में विकास दिव्यकीर्ति ने राहुल गांधी के लिए बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 का जो रिजल्ट आया है उसके बाद जरूर उनका कॉन्फिडेंस बढ़ा होगा. विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि मुझे लगता है कि जनता ने कुछ हद तक इनको एक सीरियस और सुरक्षित नेता मानना शुरू कर दिया है. अगर वो ट्रैक ना छोड़े तो 2034 के आसपास या शायद 2029 में उनकी लॉटरी खुल जाए तो उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बता दें कि विकास दिव्यकीर्ति ने ये भविष्यवाणी तब कि है जब चर्चाओं का बाजार गर्म है. इन दिनों इस बात की चर्चा खूब हो रही है कि योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है. सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर कोई मंथन नहीं है. यानी कि सीएम योगी को उनके पद से हटाने को लेकर संगठन में कोई मुहिम नहीं चलाई जा रही है. लेकिन इसके अलावा ये माना जा रहा है कि योगी कैबिनेट में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.  इस ख़बर की मानें तो केंद्र सरकार में योगी आदित्यनाथ को लेकर कोई संशय पार्टी के भीतर नहीं है.

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT