चार्ज लेते ही IAS टीना डाबी का छुट्‌टी के दिन एक्शन, कर्मचारियों के हाथ-पांव फूले!

दिनेश बोहरा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: दिनेश बोहरा, राजस्थान तक.
तस्वीर: दिनेश बोहरा, राजस्थान तक.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बाड़मेर कलेक्टर टीना डाबी ने छुट्टी के दिन अधिकारियों की मीटिंग ली.

point

पत्रकारों से शहर की बड़ी समस्याओं को जान ग्राउंड पर उतर गईं.

जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में कलेक्टर रह चुकीं यूथ आईकॉन आईएएस टीना डाबी अब सीमावर्ती बाड़मेर (Barmer news) जिले की कलेक्टर हैं. यहां कलेक्टर का चार्ज संभालते ही टीना डाबी (Tina dabi) एक्शन में आ गईं. छुट्‌टी के दिन टीना डाबी ने अचानक औचक निरीक्षण कर दिया. इस दौरान कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए. 

कलेक्टर टीना डाबी ने रविवार को पहले अधिकारियों की जंबो बैठक ली. उसके बाद शहर के कई इलाकों में पहुंचकर औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने सफाई व्यवस्था सुधारने और क्षतिग्रस्त सड़कों को जल्द दुरुस्त करवाने के निर्देश दिए.

पहले समस्या को जाना फिर एक्शन में आईं

एक दिन पहले यानी शनिवार को आईएएस टीना डाबी ने बाड़मेर जिला में कलेक्टर का चार्ज संभाला. करीब आधे घंटे तक पत्रकारों से चर्चा उन्होंने शहर की मूल समस्याओं को जाना. रविवार को छुट्टी के दिन ही जिला कलेक्टर अचानक प्रशासनिक लवाजमें के साथ निरीक्षण पर निकल गईं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जल-भराव और गंदगी वाले इलके में गईं टीना डाबी

कलेक्टर टीना डाबी ने शहर के व्यस्ततम इलाकों और चौराहों का निरीक्षण किया. जहां बारिश के दौरान जलभराव, गंदगी रहती है और जहां सड़कें बहुत ही बदहाल हैं उन इलाकों में भी गईं. ध्यान देने वाली बात है कि बारिश के दौरान जलभराव के कारण इन चौराहों पर सड़कों में बन गए गढ्ढों में गिरकर कई लोग चोटिल हो जाते हैं. 

इन इलाकों में गईं कलेक्टर टीना डाबी

जिला कलेक्टर टीना डाबी ने सिणधरी चौराहा, चौहटन चौराहा, बीएनसी सर्किल, अहिंसा चौराहा, स्टेशन रोड, जोधपुर रोड समेत कई स्थानों पर निरीक्षण किया. इस दौरान टीना डाबी ने नगर परिषद आयुक्त विजय प्रतापसिंह को बाड़मेर शहर में सफाई व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत करवाने के लिए एनएचआई और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया. निरीक्षण से लौटते वक्त जिला कलेक्टर टीना डाबी ने अपनी गाड़ी साइड में कराकर एंबुलेंस को भी रास्ता दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

IAS टीना डाबी ने सीमावर्ती जिले में पोस्टिंग मिलते ही बता दिया वो मॉडल जिसपर करेंगी काम
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT