जयपुर : करवा चौथ पर पति देर से आया तो घर में मचा ऐसा कोहराम कि बच्चे हो गए अनाथ

बृजेश उपाध्याय

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पत्नी श्रृंगार करके पति का इंतजार करती रही पर वो काफी लेट आया.

point

दिन भर की भूखी-प्यासी पत्नी से पति का झगड़ा हो गया.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में जहां सुहागिने अपने सुहाग की लंबी उम्र का व्रत रख रही थीं वहीं एक घर में कुछ और चल रहा था. वो दिन भर भूखी-प्यासी रही, शाम हुई तो चांद के निकलने से पहले पति के आने की आस लगाए बैठी रही, शाम होने तक चांद भी निकल आया.

मोहल्ले की तमाम महिलाओं ने अपने पति के साथ चांद की पूजा भी कर ली, लेकिन मोनिका पति के आने की राह देखती रही. आधी रात हो जाने तक भी उसका पति घनश्याम घर नहीं आया. आधी रात के बाद जब वो अपने घर पहुंचा तो पत्नी मोनिका के साथ उसकी बहस हो गई. देखते ही देखते झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि मोनिका घर छोड़कर चली गई. उसके बाद जो कुछ भी हुआ उसे सुनकर हर किसी का कलेजा कांप उठा. 

बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी नाराज होकर घर छोड़कर चली गई. इधर पति भी उसके पीछे निकल गया. काफी देर बाद पत्नी तो नहीं पर उसका क्षत-विक्षत शव जरूर मिला. दरअसल पत्नी ट्रेन के आगे कूद गई और उसकी जान चली गई. ये देख पति अपना मानसिक संतुलन खो बैठा. उसने भी पत्नी के वियोग में जान दे दी.

बड़े भाई को मैसेज भेज दे दी जान

मौत को गले लगाने से पहले पति ने वाट्सएप चैट में चार लाइन का आखिरी मैसेज लिखा- ''भाई, मैं हार गया सॉरी! गणपत जी और घनश्याम कंडेल से बात कर लेना वो आपकी मदद कर देंगे. मेरी आईडी पर अब आपको काम करना है, मेरी वाइफ आज ट्रेन के सामने कट गई.'

ADVERTISEMENT

यह मैसेज जब तक बड़ा भाई रिसीव करता तब तक घनश्याम ने पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर झूल गया. मरने वाले शख्स का नाम घनश्याम और उसकी पत्नी का नाम मोनिका है. दोनों का भरा-पूरा परिवार था, परिवार में एक बेटा और बेटी भी हैं, लेकिन इन दोनों ने ये भी नहीं सोचा कि इनके बाद बच्चो का क्या होगा. दोनों ने अपनी आपसी कलह की वजह से अपनी जान दे दी. अपने दोनों बच्चों को हमेशा के लिए अनाथ करके चले गए.

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

UP: करवाचौथ के पहले गजब हो गया, पत्नी ने किया ऐसा कांड...मुंह छुपाता फिर रहा पति
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT