सीएम नीतीश मंच से एक बार फिर जोड़ने लगे अधिकारियों के सामने हाथ, जानिए क्या है मामला 

आशीष अभिनव

ADVERTISEMENT

Nitish Kumar (File Photo)
Bihar CM Nitish Kumar
social share
google news

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. खुद तो सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं लेकिन कुछ ऐसा बोल जाते हैं कि खबर बन जाती है. पटना में बिहार पुलिस के 1239 दारोगा को नियुक्ति पत्र बांटने के दौरान सीएम नीतीश ने अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री अधिकारियों से करीब-करीब गुहार लगाते नजर आए. 

अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब सीएम ने ऐसा किया है. इससे पहले भी वो अधिकारियों के सामने काम के लिए हाथ जोड़ चुके हैं. 

सीएम ने अधिकारियों से क्या कहा?

नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में पहुंचे सीएम नीतीश बोलने के लिए उठे. इस दौरान अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने राज्य के गृह सचिव और डीजीपी की तरफ हाथ जोड़ते हुए कहा कि जल्दी से और भी नियुक्ति करा दीजिए. पुलिस में महिलाओं की संख्या 35 फीसदी पहुंचा दीजिए. इसके बाद सीएम ने कहा कि हम हाथ जोड़ते हैं. अगले साल बिहार में चुनाव है, हम चाहते हैं 6 महीने का वक्त है जल्दी से और बहाली करिए. सीएम नीतीश का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. 

पहले भी सीएम कर चुके हैं ऐसा 

CM नीतीश कुमार अपने काम को लेकर हमेशा एक्टिव रहते हैं. चुनाव से पहले वो हर योजना का खुद ही निरीक्षण भी कर रहे हैं. हालांकि सीएम नीतीश ने अधिकारियों के सामने पहली बार हाथ नहीं जोड़ा है. इससे पहले भी काम लेकर अधिकारियों को संदेश देने के बजाय हाथ जोड़ते नजर आए हैं. आपको बता दें ये वीडियो पटना के बापू सभागार से सामने आया है जहां नियुक्ति पत्र बांटने का कार्यक्रम था.

ADVERTISEMENT

इनपुट- शशिभूषण कुमार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT