VIDEO: रील बना रहा था लड़का और फिर अचानक सिर हो गया धड़ से अलग!

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

Agra Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां रील बना रहे एक युवक का सिर कटने से मौत हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. वीडियो में हादसे की पूरी तस्वीर कैद है.

रील बनाते समय बिगड़ा बैलेंस

घटना उस समय हुई जब 20 साल का आसिफ अपने दोस्तों के साथ दुकान खोलने आया था. वह रील बनाने के दौरान एक गाने पर स्लो मोशन में डांस कर रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस करते समय उसने गलती से गैलरी में लगे लोहे के जाल को ऊपर उठाया और डिसबैलेंस हो गया. संतुलन बिगड़ने के बाद वह नीचे गिर पड़ा, जिससे उसका सिर जाल में फंसकर धड़ से अलग हो गया. आसिफ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे का वीडियो वायरल

वीडियो करीब 35 सेकंड का है. इसमें पांच युवक नजर आ रहे हैं. दो युवक जमीन पर बैठे हैं, एक दुकान का शटर खोलने की तैयारी कर रहा है, जबकि आसिफ वहां खड़ा होकर डांस कर रहा था. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही आसिफ ने लोहे के जाल को उठाया, उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गया. हादसे के बाद उसके सिर और धड़ अलग-अलग होकर तीसरी मंजिल पर गिरे. घटना इतनी भयानक थी कि वहां खून ही खून फैल गया था.

ADVERTISEMENT

ज्वेलर्स की दुकान पर करता था काम

मृतक की पहचान आसिफ के रूप में हुई. आसिफ आबाद नगर, थाना ताजनगंज क्षेत्र का रहने वाला था. वह नमक की मंडी स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर काम करता था. हादसे के वक्त आसिफ और उसके साथी दुकान खोलने पहुंचे थे. एसीपी कोतवाली आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. आसिफ के परिजन उसकी बॉडी लेकर चले गए हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT