गर्मी को मात देंगे हैदराबाद के ये वाटर पार्क, बच्चों को लेकर जरूर जाएं

News Tak Desk

• 12:54 PM • 01 Jun 2024

इस समय अगर आप हैदराबद में हैं या हैदराबाद घूमने जा रहे हैं तो आपके लिए ठंडक और मस्ती के लिए वाटर पार्क एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. यहां हम हैदराबाद के कुछ बेहतरीन वाटर पार्क के बारे में बताएंगे जहां आप...

newstak
follow google news

​​​​​​गर्मी का मौसम अपने चरम पर है, लोग चिलचिलाती धुप से परेशान हैं ऐसे में हर कोई ठंडे जगहों की तलाश में है. इस समय अगर आप हैदराबद में हैं या हैदराबाद घूमने जा रहे हैं तो आपके लिए ठंडक और मस्ती के लिए वाटर पार्क एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. यहां हम हैदराबाद के कुछ बेहतरीन वाटर पार्क के बारे में बताएंगे जहां आप अपनी फैमिली के साथ पूरे दिन एंजॉय कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

वंडरला वाटर पार्क

यह हैदराबाद का सबसे लोकप्रिय वाटर पार्क है. यहाँ कई रोमांचकारी राइड्स, वेव पूल, और बच्चों के लिए विशेष क्षेत्र हैं. यहां आप कई सारे स्लाइड्स का लुत्फ उठा सकते हैं. आपको बता दें, यहां वयस्कों के लिए टिकट प्राइस 770 रुपये, बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए 620 रुपये, और नियमित दिनों में बच्चों के लिए 150 रुपये और वयस्कों के लिए 990 रुपये, साथ ही बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए 810 रुपये, और व्यस्त दिनों में बच्चों के लिए 150 रुपये है.

ओशियन पार्क

ओशियन पार्क, हैदराबाद भारत का सबसे बड़ा वाटर पार्क है. यह 17 एकड़ में फैला हुआ है और इसमें कई तरह की सवारी, स्लाइड और पूल हैं. पार्क में एक वेव पूल, एक तूफान सिम्युलेटर, और एक आलसी नदी सहित कई रोमांचकारी सवारी हैं. छोटे बच्चों के लिए, एक स्प्लैश क्षेत्र और एक वाटर प्लेग्राउंड है. पार्क में कई रेस्तरां और स्नैक बार भी हैं, साथ ही साथ एक गिफ्ट शॉप भी है. ओशियन पार्क पूरे परिवार के लिए मस्ती करने और गर्मी से राहत पाने के लिए एक शानदार जगह है. बता दें, यहां वयस्क के लिए टिकट प्राइस 800 रूपये वहीं बच्चों के लिए 600 रूपये है.

पार्क खुलने का समय:

सोमवार से शुक्रवार:- सुबह 11 बजे से शाम 7:30 बजे तक

शनिवार और रविवार:- सुबह 10:30 बजे से रात 8 बजे तक

ड्रीम वैली वॉटर पार्क

ड्रीम वैली वाटर पार्क हैदराबाद का एक लोकप्रिय वाटर पार्क है जो बच्चों और वयस्कों दोनों के लिए मज़ेदार है. यह 20 एकड़ से अधिक में फैला हुआ है और इसमें कई तरह की सवारी, स्लाइड और पूल हैं. अगर आप अपने बच्चों के साथ यहां गए हैं तो उनके लिए यहां एक स्प्लैश क्षेत्र और एक वाटर प्लेग्राउंड भी है. यहां वयस्क के लिए टिकट प्राइस 700 रूपये वहीं बच्चों के लिए 500 रूपये है.

पार्क खुलने का समय:

सोमवार से शुक्रवार:- सुबह 10:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक

शनिवार और रविवार:- सुबह 10:30 बजे से रात 7:30 बजे तक

    follow google newsfollow whatsapp